Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan के बेटे Aryan का हो गया धमाकेदार डेब्यू, पहला वीडियो देखकर इंप्रेस हुए फैंस

Shah Rukh Khan की बेटी Suhana Khan के बाद अब उनके बेटे Aryan Khan ने भी धमाकेदार डेब्यू कर लिया है. फैंस उनकी पहली झलक से इंप्रेस हो गए हैं.

Shah Rukh Khan के बेटे Aryan का हो गया धमाकेदार डेब्यू, पहला वीडियो देखकर इंप्रेस हुए फैंस

Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Debut: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का डेब्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) पर तो अपना डेब्यू पहले ही पक्का कर चुकी हैं. वहीं, अब एक्टर के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का भी डेब्यू हो गया है. आर्यन के इस डेब्यू (Aryan Khan Debut) का पहला वीडियो भी सामने आ गया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. आर्यन खान को पहली बार पर्दे पर देखकर फैंस इंप्रेस नजर आ रहे हैं. बेटे को सपोर्ट करने के लिए इस वीडियो में शाहरुख खान ने भी एपीयरेंस दी है. दिलचस्प बात ये भी है कि पहली बार में ही आर्यन ने एक तीर से दो निशाने लगा डाले हैं.

दरअसल, शाहरुख खान के लाडले आर्यन ने सिर्फ स्क्रीन डेब्यू ही नहीं किया बल्कि उन्होंने डायरेक्टर के तौर पर भी अपना पहला काम रिलीज किय है. आर्यन ने पहली बार में ही किसी फिल्म पर हाथ नहीं आजमाया बल्कि एड फिल्म से शुरुआत की है. उन्होंने इस एड फिल्म का निर्देशन किया है और इसमें एक्ट भी किया है. बेटे के इस पहले कदम में शाहरुख खान भी साथ देने के लिए आए हैं. आर्यन खान के स्क्रीन पर दिखने के बाद शाहरुख दिखाई देते हैं. यहां देखें कैसा रहा आर्यन खान का डेब्यू-

ये भी पढ़ें- Aryan Khan ने पिता Shah Rukh Khan को किया डायरेक्ट, टीजर ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

ये वीडियो एक क्लोदिंग ब्रैंड का है, जिसमें दिख रहा है आर्यन इसका लोगो डिजाइन करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हो नहीं पाता है तो वो गुस्से में लाल निशान लगाकर ब्रश फेंक देते हैं और चले जाते हैं. इसके बाद शाहरुख खान आकर क्रॉस का निशान बनाकर अधूरा काम पूरा कर देते हैं. फैंस को आर्यन की पहली स्क्रीन एपीयरेंस और उनका डायरेक्शन खूब पसंद आया है.

ये भी पढ़ें- 'Aryan Khan और Nysa Devgan साथ भाग गए तो'? जब ये सोच कर बुरी तरह डर गए Shah Rukh Khan

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement