Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aryan Khan: Nora Fatehi नहीं इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं आर्यन खान, साथ मनाया था न्यू ईयर

Aryan Khan इन दिनों डेटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल में उनका नाम Nora Fatehi से जुड़ा तो अब उनकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ Photo वायरल हो रही.

Latest News
Aryan Khan: Nora Fatehi नहीं इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं आर्यन खान, साथ मनाया था न्यू ईयर

Aryan Khan: आर्यन खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. लगातार दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं. बात करें आर्यन खान की तो कुछ दिन पहले उनकी और नोरा फतेही (Nora Fatehi) की डेटिंग की खबरें सामने आई थीं. इसी बीच अब आर्यन की दुबई में हुई न्यू ईयर पार्टी (Aryan Khan Dubai new year party) से कुछ फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें उनके साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान (Pakistani Actress Sadia Khan) नजर आ रही हैं. ऐसे में लोगों ने अब उनसे नोरा को लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं. 

हाल ही में आर्यन खान ने दुबई में नए साल का जश्म मनाया. उनकी पहले नोरा फतेही के साथ फोटो सामने आई. लोग उनके डेट करने की चर्चा करने लगे पर वहीं अब आर्यन की पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ फोटो वायरल हो रही है. दोनों की साथ में पोज देते हुए एक फोटो सामने आई है. सादिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'थ्रोबैक टू द न्यू ईयर ईव.'

aryan khan

फोटो में सादिया खान ब्लैक ड्रेस और ब्लैक ओवरकोट में नजर आ रही हैं, जबकि आर्यन खान मैरून टी और ब्लू डेनिम में व्हाइट जैकेट के साथ नजर आ रहे हैं. इस पार्टी में फिल्ममेकर करण जौहर भी शामिल हुए थे. इससे पहले पार्टी से सुहाना, करण, नोरा और आर्यन की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई थीं.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के लाडले Aryan Khan करेंगे शराब का बिजनेस, डील के बारे में जानकर चौंक जाएंगे

Pakistan की फेमस एक्ट्रेस हैं Sadia Khan

35 साल की सादिया खान एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें टीवी शो खुदा और मुहब्बत में इमान में उनके रोल के लिए जाना जाता है. उन्हें आखिरी बार 2019 में टीवी शो मरियम पेरियारा में लीड रोल में देखा गया था.

ये भी पढ़ें: Nora Fatehi को डेट कर रहे हैं Aryan Khan, वायरल Photos ने खोली पोल?

बता दें कि आर्यन एक वेब सीरीज के लेखक-निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आर्यन ने अपने पहले प्रोजेक्ट, एक वेब सीरीज की स्क्रिप्ट लिखने का काम पूरा कर लिया था. प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के मुताबिक, वह इसका निर्देशन भी करेंगे. सीरीज इस साल फर्श पर जाने के लिए तैयार है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्क्रिप्ट की एक तस्वीर के साथ इसकी घोषणा की थी, जहां उन्होंने लिखा था, "लेखन के साथ लिपटा... एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement