Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahid Kapoor के इस हमशक्ल को देखकर मीरा राजपूत भी खा जाएंगी धोखा, खूब वायरल हो रहा Video

इंटरनेट पर Shahid Kapoor के हमशक्ल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं.

Latest News
Shahid Kapoor के इस हमशक्ल को देखकर मीरा राजपूत भी खा जाएंगी धोखा, खूब वायरल हो रहा Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अक्सर बड़े-बुजुर्गों को कहते हुए सुना जाता है कि इस दुनिया में एक शक्ल के सात इंसान होते हैं. इस बात में कितनी सच्चाई है, यह कहना थोड़ा मुश्किल है. हालांकि, इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने लोगों को बुजुर्गों की इस बात पर यकीन करने पर मजबूर कर दिया है. सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ऐसे लड़के की झलक देखने को मिल रही है जो हुबहू बॉलीवुड के दमदार एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की तरह दिखता है. 

वायरल वीडियो में शानु तुषार नाम के इस लड़के को देखने के बाद फैंस को 'विवाह' वाले शाहिद कपूर याद आ गए हैं. वही मासूमियत और उसी अंदाज के साथ ये लड़का शाहिद कपूर के गाने पर ही एक्ट करता नजर आ रहा है. वहीं, लड़के के इस एक्ट को देखने के बाद फैंस अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Farzi Twitter Reactions: शाहिद कपूर ने दिखाई कमाल की एक्टिंग, विजय सेतुपति और जाकिर हुसैन की कॉमेडी ने कर दिया पागल

यहां देखें वीडियो-

 

 

रह गए ना दंग? चंद सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के मन में एक ही सवाल है, वो ये कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? लड़के की शक्ल शाहिद कपूर से इतनी मिलती है कि एक पल के लिए खुद एक्टर की वाइफ मीरा राजपूत तक धोखा खा जाएं. 

यह भी पढ़ें- शूटिंग के दौरान Shahid Kapoor को लगी चोट, होंठ पर आए 25 टांके

शानु तुषार के इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ओह माय गॉड, ये तो एकदम शाहिद कपूर जैसा दिख रहा है' तो दूसरे ने लिखा, 'आप बॉडी डबल के लिए ट्राई कीजिए तुरंत ऑफर मिल जाएगा.' तीसरे ने लिखा, 'आप तो शाहिद से भी बेहतर दिख रहे हैं.' इन सब के अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'सेम टू सेम शाहिद.'

यहां देखें लोगों का रिएक्शन-

Shahid Kapoor

बता दें कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, सलमान खान के हमशक्ल भी इसी तरह लोगों को हैरानी में डाल चुके हैं. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement