Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahid Kapoor-Meera Kapoor हैं शाहरुख खान की इस फिल्म के फैन, तस्वीर देख कर हो जाएगा यकीन

Shahid Kapoor और Meera Kapoor ने एक ट्रेन के साथ पोज देते हुए Shah Rukh Khan और Kajol की फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे के मशूहर सीन को रीक्रिएट किया है. इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस काफी उत्साहित हैं.

Shahid Kapoor-Meera Kapoor हैं शाहरुख खान की इस फिल्म के फैन, तस्वीर देख कर हो जाएगा यकीन

Shahid Kapoor and Meera Kapoor: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shahid Kapoor-Meera Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी पत्नी मीरा कपूर के साथ वेकेशन पर हैं. इस दौरान क्लिक की गई तस्वीरों को इस कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. उनकी तस्वीरों को देख कर ऐसा लग रहा है कि ये कपल शाहरुख खान की मशहूर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के फैन हैं. हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में मीरा ने चंद तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह एक रेल कोच के अंदर बैठी हैं. हालांकि, दूसरी तस्वीर ने उनके फैंस को ज्यादा आकर्षित किया क्योंकि सेलिब्रिटी कपल ने शाहरुख खान और काजोल-स्टारर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के ट्रेन सीन्स को रीक्रिएट किया.

सीन में शाहिद ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होते हैं, वहीं मीरा पहले से रुकी हुई ट्रेन को पकड़ने के लिए शाहिद को अपना हाथ बढ़ाती हुई दिखाई देती है. दोनों की तस्वीर को देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आए.

ये भी पढ़ें - Ranveer Singh ने कह दिया Rakhi Sawant को 'Love You', वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

 

 

मीरा की तरफ से पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद, फैंस ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में झड़ी लगा दी. एक यूजर ने कमेंट किया, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे माई फेव कपल, जबकि एक अन्य ने लिखा, ओए राज और सिमरन 2.0.

खूबसूरत शहरों के सैर पर निकले शाहिद, मीरा ने लगातार अपनी तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर किया है. इस महीने की शुरुआत में, शाहिद और मीरा अपने बच्चों मिशा और जैन के साथ स्विटजरलैंड गए थे.

ये भी पढ़ें - Vijay Devarkonda की फिल्म Liger ने बड़े स्टार्स की इन फिल्मों को कर दिया पीछे

 

 

वक्र फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर को हाल ही में फिल्म जर्सी में बतौर लीड रोल देखा गया था. हालांकि, दर्शकों को फिल्म उतनी पसंद नहीं आई थी. शाहिद, द फैमिली मैन डायरेक्टर जोड़ी राज और डीके साथ काम कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement