Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सामान बेच रहे गरीब बच्चे को इग्नोर कर आगे बढीं Shahid Kapoor की पत्नी,? ट्रोल हुईं Mira Rajput

Shahid Kapoor की पत्नी Mira Rajput का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कई लोग उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं.

Latest News
सामान बेच रहे गरीब बच्चे को इग्नोर कर आगे बढीं Shahid Kapoor की पत्नी,? ट्रोल हुईं Mira Rajput

मीरा राजपूत हुईं ट्रोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भी सोशल मीडिया से लेकर पपराजी के बीच तक खूब पॉप्युलर हैं. वो जहां भी जाती हैं कैमरे उन्हें फॉलो करते नजर आते हैं. हाल ही में मीरा अपने एक पैप वीडियो (Mira Rajput Video Viral) की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. इस वीडियो में मीरा पर एक जरूरतमंद बच्चे को इग्नोर करने के आरोप लग रहे हैं, जिसकी वजह से कई लोग मीरा को घमंडी कहते हुए ट्रोल कर रहे हैं. इस मामले पर अभी तक मीरा की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

दरअसल, हाल ही में मीरा राजपूत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पपराजी ने उन्हें गाड़ी से निकलते हुए स्पॉट किया है. इस दौरान मीरा से सामने दो जरूरतमंद बच्चे आ जाते हैं और ये बच्चे मीरा से पैसे मांगते दिखाई देते हैं. मीरा उन्हें पूरी तरह इग्नोर करती हैं और आखिर में जाकर सिर्फ एक बार सिर हिलाकर आगे बढ़ जाती हैं. सिक्योरिटी गार्ड इस बच्चे को मीरा के पीछे जाने से रोक देता है. ये नजारा देखकर कई लोग भड़क गए हैं. लोगों ने मीरा राजपूत पर बच्चे को जानबूझकर इग्नोर करने का आरोप लगाया है. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-


ये भी पढ़ें- 'मैंने शादी में कुछ किया हो तो शर्मिंदा हूं', Shahid Kapoor ने ससुर जी से फोन पर क्यों मांगी माफी?


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इस वीडियो पर मिल रहे रिएक्शन को देखें तो एक यूजर ने लिखा- 'ये गलत है, उस बच्चे की तरफ देखा तक नहीं'. एक अन्य ने लिखा- 'इतना घमंड'. हालांकि, कई लोग मीरा के सपोर्ट में बोलते हुए कमेंट कर रहे हैं कि 'वो शायद किसी काम से निकली हैं और जल्दी में हैं. उन्होंने बच्चो की तरफ देखकर सिर हिलाया था'. बता दें कि मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स करती नजर आ जाती हैं. इसके अलावा वो करण जौहर के चैट शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement