Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shamshera Box Office Collection: 5 दिनों में घुटनों पर आई Ranbir Kapoor की फिल्म, क्या 100 करोड़ भी होगा मुश्किल?

Shamshera Box Office Collection: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म शमशेरा (Shamshera) पर दर्शक अपना प्यार नहीं दिखा पा रहे हैं. यशराज बैनर के तले बनाई गई फिल्म बॉक्स ऑफिस अपनी जगह तलाश करने में जूझ रही है.

Shamshera Box Office Collection: 5 दिनों में घुटनों पर आई Ranbir Kapoor की फिल्म, क्या 100 करोड़ भी होगा मुश्किल?

Shamshera Box Office : शमशेरा बॉक्स ऑफिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Shamshera Box Office Collection: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म शमशेरा (Shamshera) के प्रति दर्शक अपना प्यार नहीं दिखा पा रहे हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पांचवे दिन 2.40 करोड़ कमा पाई है. अपनी ओपनिंग पर 10.05 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली फिल्म को 5 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह तलाशने की कोशिश करनी पड़ रही हैं. फिल्म की रिलीज के दौरान हुए बेतहाशा प्रमोशन भी बॉक्स ऑफिस पर भीड़ नहीं जुटा पाए. 

शमशेरा ने पहले दिन शुक्रवार को 10.05 करोड़, शनिवार को 10.10 करोड़, रविवार को 10.60 करोड़, सोमवार को 2.85 करोड़, मंगलवार को 2.40 करोड़ कमाने में कामयाब रही है. इस तरह पांच दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 36 करोड़ की कमाई की है. 

ये भी पढ़ें - झूठे निकलेंगे फिल्मी पंडितों के दावे, साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन कर उभरेगी शमशेरा?

फिल्म की धीमी रफ्तार को देखते हुए ये अनुमान लगाना मुश्किल हो रहा है कि यह 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी. एक स्थिर वीकेंड के बाद से फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त फ्री-फॉल देखा गया है. 

लगभग 150 करोड़ रुपए के बजट में बनी 'शमशेरा' की किस्मत अब वीकेंड की परफॉर्मेंस के बाद माउथ पब्लिसिटी पर भी निर्भर करती है. अब ये देखना होगा कि फिल्म को दर्शक कितना प्यार दे पाते हैं.

'शमशेरा' की कहानी काज़ा नाम के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहां एक योद्धा - शमशेरा, अपनी जनजाति को क्रूर सत्ताधारियों की कैद, गुलामी और प्रताड़ना से बचाने का प्रयास करता है. वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है.

ये भी पढ़ें - Shamshera Review: पैसा वसूल या पूरी फिजूल? जानें कैसी है Ranbir Kapoor-Sanjay Dutt की फिल्म

फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है और इसमें वाणी कपूर भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है, जिसके निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं. इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement