Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक और स्टार किड पर मेहरबान हुए Karan Johar, इस फिल्म से करेंगे लॉन्च, सामने आई बड़ी डिटेल

Karan Johar अपनी फिल्मों के जरिए कई स्टार किड्स को लॉन्च कर चुके हैं. इस लिस्ट में अब एक और नाम शामिल हो गया है. पढ़ें क्या है पूरी खबर.

एक और स्टार किड पर मेहरबान हुए Karan Johar, इस फिल्म से करेंगे लॉन्च, सामने आई बड़ी डिटेल

Karan Johar Shanaya Kapoor: करण जौहर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर को स्टार किड्स का गॉड फादर कहा जाता है. वो अब तक कई नए चेहरों को इंडस्ट्री में लॉन्च कर चुके है. आलिया भट्ट, वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे जैसे कई स्टार किड्स हैं जिन्हें करण ने मौका दिया है. हाल ही में खबर है कि करण जौहर (Karan Johar) अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 (Student Of The Year 3) पर काम शुरू कर रहे हैं. इस फिल्म से वो संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं. चलिए जानते हैं क्या है पूरी खबर. 

    अब करण जौहर एक और स्टार किड को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं. वो अपनी हाई स्कूल मूवी फ्रेंचाइजी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में शनाया कपूर को मौका देने वाले हैं. पिंकविला की खबर की मानें तो करण जौहर डिज्नी+हॉटस्टार के साथ साझेदारी में स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म फ्रेंचाइजी को एक वेब सीरीज में बदल रहे हैं. फ्रैंचाइजी के साथ नए चेहरों का लॉन्च किया जाएगा. बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर को इस सीरीज में मौका मिलेगा.

    शनाया कपूर अगले साल फिल्म वृषभ में साउथ सुपरस्टार मोहनलाल के साथ नजर आने वाली हैं. एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी और पैन इंडिया के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म से शनाया डेब्यू करेंगी. वहीं इसके अलावा अब उनकी झोली में करण जौहर की भी फिल्म आ गिरी है. 

    ये भी पढ़ें: बेहद ग्लैमरस है Anil Kapoor की भतीजी Shanaya Kapoor, साउथ इंडस्ट्री में मारा बड़ा हाथ, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

    SOTY से लॉन्च हुए कई स्टारकिड

    2012 में, करण जौहर ने अपनी हाई-स्कूल रोमांटिक कॉमेडी, स्टूडेंट ऑफ द ईयर (SOTY) के साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को मौका दिया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और सात साल बाद SOTY 2 के साथ इसे फ्रेंचाइजी में बदल दिया गया. दूसरे पार्ट में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को शोबिज में लॉन्च किया. चार साल बाद, हाई स्कूल मूवी फ्रेंचाइजी कुछ बड़े बदलावों के साथ, एक और वर्जन रिलीज होगा.

    ये भी पढ़ें: Lust Stories के बाद Karan Johar संग फिर जुड़े Vicky Kaushal, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement