Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सावन के पावन महीने में बेटी के साथ त्र्यम्बकेश्वर मन्दिर पहुंचे Sharad kelkar, लिया बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद

शरद केलकर(Sharad kelkar) हाल ही में अपनी बेटी के साथ नाशिक के त्र्यम्बकेश्वर मंदिर पहुंचे हैं. जहां पर उन्होंने भोलेनाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया है.

Latest News
सावन के पावन महीने में बेटी के साथ त्र्यम्बकेश्वर मन्दिर पहुंचे Sharad kelkar, लिया बाबा भोलेन��ाथ का आशीर्वाद

Sharad kelkar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शरद केलकर(Sharad kelkar) बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. वह टीवी से लेकर बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में नजर आ चुके हैं. शरद अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं. वहीं, जैसा कि सावन का पावन महीने चल रहा है. इन दिनों बॉलीवुड के तमाम सितारे शिव भक्ति में डूबे हुए हैं. इसी तरह से शरद केलकर भी हाल ही में त्र्यम्बकेश्वर मंदिर पहुंचे हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

दरअसल, शरद केलकर इस दौरान नाशिक के त्र्यम्बकेश्वर मंदिर पहुंचे हैं. वह अपनी बेटी केशा के साथ नजर आ रहे हैं. शरद ने मंदिर में पहुंच कर बाबा भोलेनाथ के दर्शन किए और पूजा अर्चना भी की है. इस दौरान शरद भारतीय लिबास में नजर आ रहे हैं. उन्होंने व्हाइट कलर का कुर्ता और रेड कलर की धोती पहनी हुई थी. वहीं, उनकी बेटी उनके पास में रेड सूट में बैठे हुए नजर आ रही है. 

ये भी पढ़ें- सिक्योरिटी तोड़ Tamannaah Bhatia के पास पहुंच फैन ने पकड़ा हाथ, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट, देखें Video  

भक्ति में डूबे दिखे शरद

शरद इस दौरान भोले नाथ से प्रार्थना करते हुए दिख रहे हैं. वहीं, शरद ने अपने माथे पर चंदन लगाया हुआ है और भगवान की भक्ति में मगन नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी बेटी के साथ कुछ तस्वीरें भी क्लिक करवाई हैं. वह बेटी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Taali Trailer: सेक्स चेंज सर्जरी से मां बनने तक, सोचने पर मजबूर कर देंगे फिल्म के ये 6 सीन

फैंस ने एक्टर को बताया लीजेंडरी

इन तस्वीरों पर उनके फैंस भी लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लीजेंडरी एक्टर, पावरफुल आवाज. वहीं, अन्य ने लिखा-हर हर महादेव. एक और यूजर ने लिखा- आपको अगली फिल्म और सीरीज में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे शरद

आपको बता दें कि शरद केलकर जल्द ही तमिल फिल्म अलायन में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी दिखाई देंगी. इसके अलावा शरद के पास बॉलीवुड फिल्म श्री भी है, जिसमें साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका, अलाया एफ और राजकुमार राव दिखाई देंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement