Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saif Ali Khan की पहली शादी से खुश नहीं थीं मां शर्मिला, आंखों में आंसू भरकर कही थी ये बात

Saif Ali Khan और Sharmila Tagore ने चैट शो Koffee With Karan 8 में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है. इस दौरान एक्टर की पहली पत्नी का जिक्र भी हुआ.

Latest News
Saif Ali Khan की पहली शादी से खुश नहीं थीं मां शर्मिला, आंखों में आंसू भरकर कही थी ये बात

Saif Ali Khan, Sharmila Tagore, Koffee With Karan 8

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 8) में अपनी मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के साथ पहुंचे हैं. इस शो पर दोनों अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर करते दिखाई दिए. चैट शो के नए एपिसोड में मां- बेटे की इस जोड़ी की कमाल की बॉन्डिंग फैंस को बहुत पसंद आ रही है. शर्मिला ने अपने बेटे की जिंदगी से जुड़े कई राज खोले. इस दौरान उन्होंने सैफ की पहली शादी को लेकर भी बात की. उन्होंने बेटे की एक्स वाइफ अमृता सिंह (Amrita Singh) का भी जिक्र किया.

जब सुनाई शादी की खबर

शर्मिला टैगोर ने बताया कि सैफ ने जब उन्हें अमृता सिंह के साथ शादी की बात बताई थी तो उनका क्या रिएक्शन था. शर्मिला ने कहा कि 'एक दिन मैं मुंबई जा रही थी और उसी दौरान सैफ ने मुझे कॉल करके शादी के बारे में बताया. जिसे सुनकर मैं कुछ बोल ही नहीं पाई, मैं एकदम शांत हो गई थी'. शर्मिला बताती हैं कि 'मैंने सैफ के पिता को फोन किया तो वो भी स्पीचलेस हो गए थे. इसके बाद हमने अमृता को मिलने बुलाया था और हमने साथ में चाय पी. मुझे वो पसंद आई थी लेकिन मैं फिर भी शॉक में थी'. ये भी पढ़ें- KWK 8: जब झूठ बोलकर एयरहोस्टेस के साथ घूमने निकल गए थे सैफ, मां शर्मिला ने खोले शॉकिंग राज

अमृता पसंद आई लेकिन...

सैफ ने भी इस बारे में खुलकर बात की, उन्होंने बताया कि 'शादी की बात सुनकर मां की आंखों में आंसू आ गए थे और उन्होंने मुझसे कहा तुमने मुझे चोट पहुंचाई है'. शर्मिला इस बात से परेशान थीं कि महज 20 साल की उम्र में उनका बेटा शादी करने जा रहा था. सैफ कहते हैं कि 'मैंने मां को इतनी कम उम्र में शादी करने के फैसले के बारे में समझाया कि ये घर से भागने जैसा था, मेरे दिमाग में बहुत कुछ चल रहा था. इसलिए मुझे शादी का तरीका सही लगा'. सैफ ने ये माना कि कम उम्र में शादी के फैसले से उनकी जिंदगी में पूरी तरह बदल गई. ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर अजनबी महिला को करीना समझ बैठे सैफ अली खान, वीडियो में देखें बीवी का रिएक्शन

तलाक पर भी खुलकर की बात

सैफ ने पहली पत्नी के साथ तलाक के बारे में भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि 'अमृता से अलग होने के बाद हम दोनों सारा और इब्राहिम की साथ मिलकर परवरिश कर रहे हैं और हम दोनों के बीच रिश्ता सम्मानजनक है'. शर्मिला ने सैफ के तलाक पर बात करते हुए कहा कि 'वो परिवार के लिए बेहद मुश्किल वक्त था. मैंने अमृता को खोया लेकिन इससे सैफ के बच्चे सारा और इब्राहिम भी दूर हो गए थे'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement