Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस शख्स ने जीता Shehnaaz Gill का दिल? वायरल वीडियो के बाद फैली डेटिंग की खबरें

Shehnaaz Gill और Guru Randhawa का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद दोनों की डेटिंग की अफवाहें तेज हो गई हैं.

Latest News
सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस शख्स ने जीता Shehnaaz Gill का दिल? वायरल वीडियो के बाद फैली डेटिंग की खबरें

Shehnaaz Gill Dating Guru Randhawa: शहनाज गिल गुरु रंधावा डेटिंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने करियर में सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. वो पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और टीवी पर धाक जमाने के बाद बॉलीवुड में भी अपनी जगह बना रही हैं. वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' (Thank You For Coming) के प्रमोशन में जी- जान से जुटी हैं. इस फिल्म में शहनाज का ग्लैमरस अवतार दिखाई देने वाला है. वहीं, इन सबके बीच शहनाज की डेटिंग लाइफ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शहनाज गिल एक मशहूर सिंगर और एक्टर को डेट कर रही हैं.

दरअसल, भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह और शिबानी बेदी और कुशा कपिला स्टारर फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार है. इस बीच हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई. इस फिल्म में गुरु रंधावा और करण कुंद्रा जैसे एक्टर्स भी हैं. फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान एक शख्स के साथ शहनाज की करीबियां देखकर पपराजी भी सवाल पूछने लगे. ये शख्स और कोई नहीं बल्कि गुरु रंधावा (Guru Randhawa) हैं. सामने आए एक वीडियो में शहनाज अपनी मां को गुरु रंधावा से मिलवाती दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill तीन सहेलियों के साथ पहुंचीं नई संसद, केंद्रीय मंत्री के साथ देखी पूरी बिल्डिंग

वीडियो में रंधावा से मिलकर शहनाज के चेहरे की खुशी देखने लायक थी और वो सिनेमाहॉल में अपनी फिल्म देखने भी उन्हीं के साथ गईं. हालांकि, दोनों की डेटिंग की खबरों की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन फैंस को शहनाज और रंधावा की जोड़ी भा गई है. कई लोगों का कहना है कि शहनाज के चेहरे पर ये खुशी सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ही दिखी थी. बता दें कि इससे पहले फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज के दौरान शहनाज का नाम राघव जुयाल के साथ जुड़ा था. इस पर भी शहनाज ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill और Elvish yadav डिनर डेट पर दिखे साथ, डेटिंग को लेकर उड़ने लगी अफवाह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement