Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill इंफेक्शन के चलते अस्पताल में हुईं भर्ती, लाइव आकर फैंस को दिया हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) हाल ही में बीमार हो गई हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं और उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर फैंस को जानकारी दी है.

Latest News
Shehnaaz Gill इंफेक्शन के चलते अस्पताल में हुईं भर्ती, लाइव आकर फैंस को दिया हेल्थ अपडेट

Shehnaaz Gill

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग(Thank You For Coming) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में अपने चुलबुले अंदाज में नजर आई हैं. इस फिल्म से पहले वो सलमान खान(Salman Khan) के साथ किसी का भाई किसी की जान(Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आई थीं. एक्ट्रेस अपनी दोनों ही फिल्मों में काफी पसंद की गई है. इसके साथ ही वह अपने सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं. इन सभी के बीच शहनाज हाल ही में बीमार हो गई हैं और वो इस दौरान अस्पताल में भर्ती हैं.

दरअसल, हाल ही में शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी है. एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है. शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैंस से बात की. इस दौरान एक्ट्रेस अस्पताल के बेड पर लेटे हुए दिख रही हैं और उन्होंने अस्पताल के कपड़े पहने हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो में कहा कि देखो टाइम सबका आता है, सबका जाता है. मेरे साथ भी वही हुआ है. फिर आगे थोड़े दिन बाद आएगा. मैं अब ठीक हूं, मैं तब ठीक नहीं थी, मुझे इंफेक्शन हो गया था. मैंने सैंडविच खा लिया था. इंफेक्शन हो गया था. बाहर का खाना मत खाओ. इंफेक्शन हो रही है, फूड इंफेक्शन जो कि मुझे हुई. वहीं, फैंस भी लगातार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस को जल्द ठीक होने की दुआ करते दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill ने अजान के लिए बीच में रोका शो, झुका दिया सिर, इंटरनेट पर दिल जीत रहा ये Video

रिया कपूर भी शहनाज से मिलने पहुंची अस्पताल

वहीं, एक्ट्रेस के लाइव वीडियो पर अनिल कपूर ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- तुम मुमताज की तरह हो, अगली मुमताज, सब देखो एप्रीशिएट कर रहे हैं. आपको बता दें कि रिया कपूर भी शहनाज गिल से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने एक्ट्रेस का हाल लिया. 

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill और Elvish yadav डिनर डेट पर दिखे साथ, डेटिंग को लेकर उड़ने लगी अफवाह

थैंक्यू फॉर कमिंग में इन कलाकारों ने किया एक्ट

आपको बता दें कि शहनाज गिल की फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग में भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आई हैं. इसके साथ ही फिल्म में उनके साथ कुशा कपिला, शिबानी बेदी, डॉली सिंह, करण कुंद्रा, अनिल कपूर अहम रोल में दिखे हैं. इसके साथ ही फिल्म का निर्देशन करण बुलानी ने किया है, जो कि अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर के पति हैं. फिल्म ने अभी तक 4.42 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement