Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इस बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ आएंगी नजर

Shehnaaz Gill को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस हमेशा बेताब रहते हैं. हालांकि उनके फैंस एक्ट्रेस को बॉलीवुड की फिल्मों में देखने के इंतजार में हैं. शहनाज Salman Khan की फिल्म Bhaijaan में तो नजर आएंगी है पर उनके हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. इस खबर के सामने आते ही एक्ट्रेस के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं.

Latest News
Shehnaaz Gill के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इस बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ आएंगी नजर

Image Credit- instagram.com/shehnaazgill

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ एक बहुत अच्छी इंसान भी हैं. एक्ट्रेस ने अपने चुलबुले और क्यूट अंदाज से ना जाने कितने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. उनके फैंस अब उनकी बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म भाईजान (Bhaijaan) से शहनाज बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके साथ ही अब एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है. शहनाज के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगा है. इस फिल्म में एक्ट्रेस बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ नजर आएंगी.  

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज गिल के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है. वो जल्द ही रिया कपूर (Rhea Kapoor) की फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pedenekar) नजर आएंगे. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज गिल ने रिया कपूर के साथ अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है, जिसे उनके पति करण बुलानी प्रोड्यूस करेंगे. 

ये भी पढ़ें - Shehnaaz Gill से मिलकर उनकी फैन हुई इमोशनल, वीडियो में फूट फूटकर रोती हुई आई नजर

बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल काफी एक्टिव रही हैं. इस साल उन्होंने रैंप वॉक पर डेब्यू भी किया था. उन्होंने उमंग 2022 में मंच पर अपना पहला लाइव परफॉर्मेंस भी दिया है. आखिरी बार वो दिलजीत दोसांझ के साथ सुपरहिट फिल्म हौंसला रख में नजर आई थीं. पॉलीवुड (पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री) की इस फिल्म से उन्होंने अलग पहचान बनाई. फिलहाल शहनाज गिल, सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement