Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehzada Twitter Review: Kartik Aaryan की फिल्म को मिला ग्रीन सिग्नल, पब्लिक ने बताया फुल एंटरटेनर

Shehzada Twitter Review: Kartik Aaryan की फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर पब्लिक के पॉजीटिव रिव्यू देखने को मिल रहे हैं.

Latest News
Shehzada Twitter Review: Kartik Aaryan की फिल्म को मिला ग्रीन सिग्नल, पब्लिक ने बताया फुल एंटरटेनर

Shehzada Kartik Aaryan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shehzada Twitter Review: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म आखिरकार रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर ट्विटर पर रिस्पॉन्स आने शुरू हो गए हैं. जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब से फैंस इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लोगों को ट्रेलर तो पसंद आया ही था पर अब रिएक्शन देखकर लगता है कि पूरी फिल्म भी लोगों को काफी पसंद आई है. लोग फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि फिल्म को  कुछ लोगों का मिला-जुला रेस्पॉन्स मिल रहा है. कोई इसे काफी अच्छा बता रहा है तो किसी को फिल्म पसंद नहीं आई है.

शहजादा कार्तिक आर्यन और उनके फैंस के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि वो इस फिल्म के साथ प्रोड्यूसर बने हैं. इस फिल्म में कृति सनोन, परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और राजपाल यादव सहित कई कलाकार मौजूद हैं. ये फिल्म 2020 की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु की रीमेक.

वहीं फिल्म को एडवांस बुकिंग में ज्यादा फायदा नहीं मिला है. हालांकि कई लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई है पर फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताएगा कि शहजादा लोगों को पसंद आई है या नहीं. 

ये भी पढ़ें: Shehzada: Kartik Aaryan की फिल्म ने वसूले करोड़ों रुपये, इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Pathaan के कारण टली थी रिलीज

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की ये फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी पर मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को टाल दिया था. इसी कारण फिल्म एक हफ्ते देर यानी 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. मेकर्स का कहना है कि पठान को दर्शकों से मिल रहे प्यार को देखते हुए उन्होंने ये फैसला लिया है. कहा ये भी जा रहा है कि मेकर्स ने शाहरुख खान की इज्जत करते हुए अपनी फिल्म को आगे बढ़ा दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement