Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे Shraddha Kapoor-Rajkumar Rao की Stree 2, पूरी करनी होगी एक शर्त

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) स्टारर हॉरर कॉमेडी स्त्री 2: सरकटे का आतंक (Stree 2 Sarkate Ka Atank) अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद है.

Latest News
इस OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे Shraddha Kapoor-Rajkumar Rao की Stree 2, पूरी करनी होगी एक शर्त

Stree 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) स्टारर हॉरर कॉमेडी स्त्री 2: सरकटे का आतंक (Stree 2 Sarkate Ka Atank) इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर है. फिल्म में श्रद्धा और राजकुमार के अलावा अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana), अभिषेक बेनर्जी (Abhishek Banerjee) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अहम रोल में नजर आए हैं. इसके अलावा फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कैमियो रोल किया है. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और रिलीज के छह सप्ताह बाद भी यह सिनेमाघरों में देखी जा रही है. 

लेकिन अब दर्शक अपने घर बैठे आराम से स्त्री 2 का मजा ले सकते हैं. क्योंकि यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 349 रुपये में किराए पर मौजूद है. यहां तक कि जिन लोगों के पास अमेजॉन प्राइम वीडियो की मेम्बरशीप है, उन्हें भी हॉरर कॉमेडी को देखने के लिए ये पैसे खर्च करने होंगे. सिनेमारेयर, जो कि लेटेस्ट ओटीटी लिस्टिंग शेयर करता है, उसने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल यानी कि एक्स पर अपडेट शेयर किया है और पोस्ट में लिखा है- अमर कौशिक की स्त्री 2 (2024) अब 349 रुपये में प्राइम वीडियो स्टोर पर किराए पर मौजूद है.

यह भी पढ़ें- Stree 2 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर Stree 2 का तूफान जारी, दूसरे दिन हुई 100 करोड़ के पार

स्त्री 2 ने किया भारत में सबसे ज्यादा कलेक्शन

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर यह फिल्म भारत में 600 करोड़ का कलेक्शन करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है और इसने शाहरुख खान की फिल्म जवान और पठान, रणबीर कपूर की एनिमल, सनी देओल की गदर 2 और आमिर खान की दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. छह सप्ताह में शानदार परफॉर्मेंस के बाद अमर कौशिक की निर्देशित स्त्री 2 अब जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर देवरा पार्ट 1 से टकराएगी, जो कि इस शुक्रवार को 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Stree 2 ने तगड़ी कमाई से हिला डाला बॉक्स ऑफिस, Jawan हो या Animal सबको धो डाला

स्त्री 2 है  मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की चौथी किस्त

स्त्री 2 मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स में स्त्री, भेड़िया और मुंज्या के बाद यह चौथी किस्त है. स्त्री और भेड़िया को भी अमर कौशिक ने निर्देशित किया है. इन सभी सुपरनैचुरल फिल्मों के बाद इनके सीक्वल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इसमें वैंपायर्स ऑफ विजय नगर, भेड़िया 2 और स्त्री 3 शामिल हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement