Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Kapoor का इंटीमेट सीन वायरल, बिकिनी पहन Ranbir Kapoor संग किया रोमांस

Shraddha Kapoor और अभिनेता Ranbir Kapoor का एक बेहद रोमांटिक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक इंटीमेट सीन शूट करते दिख रहे हैं.

Latest News
Shraddha Kapoor का इंटीमेट सीन वायरल, बिकिनी पहन Ranbir Kapoor संग किया रोमांस

Shraddha Kapoor, Ranbir Kapoor: श्रद्धा कपूर, रणबीर कपूर (फोटो- @ranb.ir5330/Instagram)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हाल ही में अपने भाई सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. वो विदेश में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और इधर उनके भाई को ड्रग्स केस में हिरासत में लिया गया है. इन सबके बीच हाल ही में श्रद्धा के शूट से उनका एक बोल्ड वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में श्रद्धा कपूर अपने को-स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं. वो व्हाइट रंग की बिकिनी (Bikini) पहने पानी में शूट करती नजर आ रही हैं.

Shraddha-Ranbir का रोमांटिक वीडियो

दरअसल, हाल ही में रणबीर कपूर के एक फैन क्लब ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. रणबीर शर्टलेस दिख रहे हैं और श्रद्धा व्हाइट रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Shraddha Kapoor के भाई की बढ़ीं मुश्किलें, ड्रग्स लेने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया

दोनों ही पानी में शूट कर रहे हैं और उनके आस-पास कई लोग स्विमसूट में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि उनके रोमांटिक सीन दी शूटिंग किस अंदाज में हो रही है. दोनों के आस-पास लोग व्हाइट रंग की शीट और कैमरा लिए खड़े दिख रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा दोनों का ये वीडियो-

 

 

कब रिलीज होगी Luv Ranjan की ये Film?

बता दें कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्ममेकर लव रंजन की अपकमिंग फिल्म को लेकर शूट कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग स्पेन की खूबसूरत लोकेशन्स पर हो रही है और इस फिल्म के जरिए पहली बार रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें- पहले भी ड्रग्स केस में फंस चुके हैं Shakti kapoor के दोनों बच्चे, जानें बेटे सिद्धांत की करियर रिपोर्ट

वहीं, लीक हुए इस वीडियो ने रणबीर-श्रद्धा के फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. वहीं, अह देखना होगा कि दोनों की ये सिजलिंग कैमिस्ट्री बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार साबित होती है या नहीं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल होली के मौके यानी 8 मार्च 2023 को रिलीज होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement