Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिंगर Shubh के बवाल में कूदे रैपर Dino James, पहले किया सपोर्ट अब मांगनी पड़ गई माफी

रैपर Dino James ने पहले पंजाबी सिंगर Shubh को सपोर्ट किया और फिर कुछ घंटों बाद माफी जारी की है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

Latest News
सिंगर Shubh के बवाल में कूदे रैपर Dino James, पहले किया सपोर्ट अब मांगनी पड़ गई माफी

Shubh controversy - Dino James

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और कनाडा के बीच लगातार बढ़ रही तल्खी के बीच सिंगर शुभ को लेकर भी बवाल चल रहा है. कनाडा के रहने वाले पंजाबी सिंगर शुभनीत सिंह (Shubhneet Singh) यानी कि शुभ (Shubh) इन दिनों अपने एक पोस्ट को लेकर मचे विवाद को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों शुभ ने भारत का अपमान किया था और पंजाबी- जम्मू कश्मीर को भारत के मैप से हटाते हुए फोटो शेयर की थी. जिसके बाद से शुभ को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और उनका इंडियन टूर तक कैंसिल हो गया. वहीं रैपर डीनो जेम्स ने शुभ का सपोर्ट किया था पर बाद में माफी मांग ली. 

खतरों के खिलाड़ी 13 में नदर आए रैपर डिनो जेम्स ने सिंगर शुभ को सपोर्ट करने के कुछ घंटों बाद माफी मांग ली है. हाल ही में, डिनो ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भारत में शुभ के म्यूजिक कॉन्सर्ट को रद्द करने को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताया. हालाँकि, उन्होंने अब माफी मांगते हुए कहा है कि उन्हें पूरे विवाद की जानकारी नहीं थी. उन्होंने ये भी स्पष्ट किया है कि वो किसी भी राष्ट्र-विरोधी तत्व का समर्थन नहीं करते हैं. 

रैपर ने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर कहा 'मैं आज पहले पोस्ट की गई कहानी के लिए ईमानदारी से माफी मांगता हूं. मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि पिछले दो दिनों में क्या हुआ था और मैं केवल दूसरे कलाकार के लिए दुख व्यक्त कर रहा था. कृपया मेरी अज्ञानता को क्षमा करें.'

ये भी पढ़ें: सिंगर Shubh ने भारत के मैप से की थी छेड़छाड़, जानें विवाद में अब तक क्या-क्या हुआ

वहीं डिनो ने अपने एक्स अकाउंट पर एक बयान में लिखा 'भारत मेरा घर है, मेरी मातृभूमि है और इसने मुझे सब कुछ दिया है और मुझे वह बनाया है जो मैं हूं. मैंने भारत के अपने भाइयों-बहनों और दुनिया भर में अपने प्रशंसकों को जो ठेस पहुंचाई है उसके लिए मैं माफी मांगता हूं.'

ये भी पढ़ें: Shubh पर लगे आरोप तो भड़के रैपर AP Dhillon? सिंगर की हालत बयां करते हुए जाहिर किया दुख

बता दें कि बीते दिनों शुभ ने भारत का अपमान किया था और पंजाबी- जम्मू कश्मीर को भारत के मैप से हटाते हुए फोटो शेयर की थी. जिसके बाद से शुभ को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.  इसके साथ ही भारत में होने वाले उनके शोज को कैंसिल कर दिया गया था और सभी कॉन्सर्ट पर बैन लगा दिया था. इन सभी विवादों के बीच सिंगर शुभ ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है और अपने इंडियन टूर के कैंसिल होने पर चुप्पी तोड़ी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement