Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth Kiara Wedding: दूल्हा-दुल्हन के लिए नहीं, इस खास मेहमान के लिए लगी तगड़ी सिक्योरिटी, देखें वीडियो

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding से हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें तगड़ी सिक्योरिटी साफ नजर आ रही है.

Latest News
Sidharth Kiara Wedding: दूल्हा-दुल्हन के लिए नहीं, इस खास मेहमान के लिए लगी तगड़ी सिक्योरिटी, देखें वीडियो

Sidharth Malhotra, Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ कियारा की शादी में सिक्योरिटी बढ़ी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फाइनली शादी करने जा रहे हैं. वेडिंग का मंडप सज चुका है. पकवान लग गए हैं और यही नहीं लगभग सारे मेहमान भी पहुंच चुके हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में उनके वेडिंग वेन्यू से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि गेट के बाहर सिक्योरिटी और भी तगड़ी (Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding Security Tightened) कर दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये इंतजाम दूल्हा-दुल्हन के लिए नहीं बल्कि एक खास मेहमान के लिए किया गया है. इस मेहमान का किसी भी शादी में पहुंचना बड़ी बात मानी जाती है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की रॉयल वेडिंग जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है. हाल ही में की शादी की लोकेशन के बाहर से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि वेडिंग वेन्यू के बाहर सिक्योरिटी और भी तगड़ी कर दी गई है. सूर्यगढ़ पैलेस के बाहर जो भी गाड़ी आ रही है, उसे यूनिफॉर्म में खड़े लोग चेक कर रहे हैं और फिर अंदर जाने की इजाजत दे रहे हैं. इसके साथ ही गेट के सामने बैरीकेड भी लगाया गया है ताकि किसी भी गाड़ी को पहले बाहर रुकना पड़े. यहां देखें टाइट सिक्योरिटी का नजारा-

ये भी पढ़ें- Sidharth Malhotra Kiara Advani शादी के बाद होंगे कितने अमीर? नेटवर्थ जानकर हैरान रह जाएंगे

यूं तो इस शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई हैं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खास मेहमान के तौर पर आए एक परिवार  की वजह से ये सुरक्षा और भी तगड़ी कर दी गई है. ये मेहमान कोई और नहीं बल्कि अंबानी फैमिली है. ईशा, कियारा की खास दोस्त हैं और ऐसे में अंबानी परिवार को तो इवेंट अटेंड करनी ही थी. मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ इस शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें- Sidharth-Kiara Wedding Live: संगीत सेरेमनी से वायरल हुआ सिद्धार्थ-कियारा का Video? जमकर थिरकती नजर आईं होने वाली दुल्हनिया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement