Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Sidharth Malhotra को है बीवी Kiara से जान का खतरा, फैन के दावों पर एक्टर ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के नाम पर एक फैन के साथ 50 लाख रुपये की ठगी हुई है, जिसके बाद एक्टर ने इस पूरी घटना को लेकर रिएक्ट किया है.

Latest News
Sidharth Malhotra को है बीवी Kiara से जान का खतरा, फैन के दावों पर एक्टर ने कही ये बात

Sidharth Malhotra, Kiara Advani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं, उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर उन्हें पूरा सपोर्ट करते हैं और अक्सर ही अपने फेवरेट स्टार्स को लेकर फैंस कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. हालांकि इन सभी के बीच एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जिसमें बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फैन के द्वारा उनके ही फैन पेज पर 50 लाख रुपये से ज्यादा की ठगी का आरोप लगाया है. ट्विटर पर मीनू वसुदेव नाम के एक हैंडल ने दावा किया है कि अलीजा और हुस्ना परवीन नाम के दो व्यक्तियों ने उनके साथ ठगी की है और उन्हें यकीन दिलवाया था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान खतरे में है. इन सभी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है. 

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी ट्वीट कर रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा- "इसने मेरा ध्यान खींचा कि कुछ धोखाधड़ी गतिविधियां/घोटाले कई सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर हो रहे हैं, जो कथित तौर पर मेरे, मेरे परिवार और मेरे प्रशंसक होने का दावा करने वाले लोगों से जुड़े होने का दावा कर रहे हैं और पैसे की मांग कर रहे हैं. मैं चाहता हूं इसे पढ़ने वाले सभी लोगों को आश्वस्त करने के लिए कि न तो मैं और न ही मेरा परिवार या टीम इसका समर्थन करती है. मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि ऐसे मामलों से निपटते समय सावधानी बरतें, अगर आपको कोई कुछ संदिग्ध प्राप्त होता है, तो उन्हें उचित अधिकारियों को रिपोर्ट करें और झूठी जानकारी फैलाने से बचें मेरे फैंस हमेशा मेरी सबसे बड़ी ताकत रहे हैं और आपका विश्वास और सुरक्षा मेरी प्राथमिकता है.


यह भी पढ़ें-  Yodha Box Office Collection Day 3: संडे को योद्धा ने लगाई बड़ी छलांग, तीसरे दिन फिल्म ने किया जबरदस्त कलेक्शन


वहीं, इस पूरे मामले में मीनू ने बीते दिन बताया कि उन्हें ये यकीन दिलाया गया कि सिद्धार्थ को अपनी ही पत्नी कियारा आडवाणी से जान को खतरा है. मूनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर बताया कि वो अमेरिका में रहती हैं और उनके साथ यह घटना अक्टूबर से दिसंबर 2023 के बीच हुई है. ट्विटर यूजर @desi_girl334, ने लिखा, "डियर @sidmalhotra और सभी सिडियन, मेरा नाम यूएसए से मीनू वासुदेवन है.  एक गंभीर घटना है जिसे आप सभी को एडमिन अलीज़ा और हुस्ना परवीन, @sidmalhotra.updates के बारे में जानना चाहिए. अक्टूबर 2023 से के बीच दिसंबर 2023, उन्होंने मुझसे 50 लाख चुराए. 18-24 अक्टूबर 2023 के बीच, उन्होंने यूके में मेरे दोस्त मारिया से 10.5 हजार रुपये चुराए. डिस्क्लेमर: इस दौरान की कुछ चैट और सबूत हटा दिए गए हैं प्रमाण. हालांकि मेरे पास सबूत के तौर पर महत्वपूर्ण चीजें हैं.


यह भी पढ़ें- Sidharth Malhotra ने भरी महफिल में वाइफ Kiara Advani पर लुटाया प्यार, देख फिदा हुए फैंस, बोले 'परफेक्ट हसबैंड'


एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "अलीजा ने मुझे फर्जी कहानियां सुनाईं, कि कियारा की वजह से सिड की जान खतरे में थी. शेरशाह के दौरान उसकी सेक्सुअल इच्छाओं को अस्वीकार करने के बाद उसने उसके परिवार को मारने की धमकी देकर उसे उससे शादी करने के लिए मजबूर किया. साथ ही, उसने उसका शारीरिक शोषण भी किया. , अपने गुंडों, करण जौहर, शशांक खेतान, अपूर्व मेहता और मनीष मल्होत्रा ​​के साथ यौन और आर्थिक रूप से, इसके अलावा, उसने उनके और अपने सभी सह-कलाकारों के साथ उसे धोखा दिया और उस पर काला जादू किया. 

मीनू ने किए हैरान करने वाले दावे

इसके अलावा उसने और धर्मा क्रू ने इसके बैंक पासवर्ड और साइन चेकबुक नहीं देने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उसके बैंक खाते पर अपना कंट्रोल कर लिया. अलीजा ने मुझसे सिड को बचाने में मदद करने के लिए कहा, मैंने आभार व्यक्त किया और अलीजा ने मुझे सिड की नकली पीआर टीम के मेंबर दीपक दुबे(@magical_master_of_mumbai) से मिलवाया, उसने मुझे कियारा की टीम के एक मुखबिर, राधिका (@sidarthdefender)से मिलवाया, वे मुझे सिड और कियारा के हर मूवमेंट के बारे में अंदरूनी जानकारी देते थे.

मीनू ने आगे कहा मैंने अंदर की जानकारी हासिल करने और सिड से बात करने के लिए उन्हें वीकली चार्ज देना पड़ता था. उसके अलावा मैंने सिड के लिए 3 गिफ्ट हैंपर खरीदे, जो मुझे पता चला कि फोटोशॉप किए गए थे. इसके अलावा सिड को मौत या यातना से बचाने के लिए खर्च किए गए थे. सभी इससे 50 लाख का नुकसान हुआ.

2023 में की थी सिद्धार्थ कियारा ने शादी

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर में पारंपरिक हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी. कपल को 2021 में आई फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान प्यार हुआ था और उसके बाद कपल ने धूमधाम से शादी की थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement