Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Singer KK Death Anniversary: गाते-गाते हुई थी सिंगर की मौत, इन गानों के जरिए हमेशा लोगों के दिलों में रहेंगे जिंदा

Singer KK की अचानक मौत से पूरा देश गमगीन था. पिछले साल कोलकाता के एक कॉलेज में लाइव परफोर्मेंस के दौरान उनकी तबियत बिगड़ी और वो बेहोश होकर गिर पड़े. उन्हें अस्पताल ले जाया गाया पर डॉक्टर्स ने उनको मृत घोषित कर दिया.

Latest News
Singer KK Death Anniversary: गाते-गाते हुई थी सिंगर की मौत, इ�न गानों के जरिए हमेशा लोगों के दिलों में रहेंगे जिंदा

Singer KK Death Anniversary

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश के फेमस प्लेबैक सिंगर केके (KK) अब हमारे बीच नहीं हैं. साल 2022 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह गए था. 31 मई 2022 को एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म (KK Death) करते वक्त उनकी तबियत बिगड़ी और अस्पताल ले जाते हुए उनकी मौत हो गई थी. उन्हें दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने की बात सामने आई थी. केके भले ही गुजर गए हैं लेकिन अपनी आवाज के जरिए लोगों के दिनों में हमेशा जिंदा रहेंगे. उनके फैंस आज भी उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं और लोगों के दिलों से उनके जाने का गम कम नहीं हो रहा है.

कृष्णकुमार कुन्नथ यानी केके ने अपने करियर में कई सुपरहिट गाने गाए. याद आएंगे ये पल, यारों दोस्ती बड़ी हसीन है जैसे ना जाने कितने पॉपुलर गाने गाकर वो लोगों के दिलों में बस गए. उनकी आवाज और उनके गानों का आज भी कोई मुकाबला नहीं है. केके के जाने से उनके दोस्त फैंस और परिवार वाले टूट गए थे. सिंगर अपने पीछे पत्नी ज्योति कृष्णा, बेटी तमारा और बेटे नकुल कृष्णा को छोड़ गए हैं.

23 अगस्त 1970 को केरल में हुआ था. केके दिल्ली में पले-बढ़े सिंगर नहीं बल्कि डॉक्टर बनने का सपना देखा करते थे लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और वो सिंगर बन गए. केके ने अपने करियर में हिंदी, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में कई गाने गाए.

ये भी पढ़ें: Singer KK: गाते-गाते हुई थी इस सिंगर की मौत, किसी ने ये काम किया होता तो बच जाती जान!

इस तरह हुई थी मौत 

सिंगर केके 31 मई 2022 को कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में लाइव परफोर्मेंस दे रहे थे. बताया जा रहा था कि कॉन्सर्ट के दौरान ऑडिटोरियम में क्षमता से दोगुने लोग पहुंच गए थे जिसकी वजह से वहां पर गर्मी के कारण घुटन जैसा माहौल बन गया था. केके बार-बार पसीना पोंछते और गर्मी बढ़ने की कंम्पलेन करते दिखाई दे रहे थे. वहीं, इसी दौरान उनकी अचानक तबीयत बिगड़ी और वो बेहोश होकर गिर पड़े.

केके को तुरंत अस्पताल ले जाया गाया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अगर सिंगर को सही समय पर सीपीआर (CPR) दिया गया होता तो उनकी जान बचाई जा सकती थी. उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ था. 

ये भी पढ़ें: फिर चला KK के 'यारों' का जादू, सिंगर के बच्चों ने Shaan और Papon के साथ रीक्रिएट किया आइकॉनिक सॉन्ग

केके ने 1996 में फिल्म 'माचिस' के गाने 'छोड़ आए हम' में छोटा सा पार्ट गाकर बॉलीवुड में एंट्री ली थी. 25 साल के करियर में केके ने हिंदी में 250 और तमिल और तेलेगु में 50 से भी अधिक गाने गाये हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement