Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Singham Again में होगी 'चुलबुल पांडे' की धमाकेदार एंट्री? वायरल फोटो ने मचा दी खलबली

Ajay Devgn स्टारर Singham Again में चुलबुल पांडे यानी Salman Khan की एंट्री को लेकर चर्चा तेज हो गई है. ये सब दोनों एक्टर्स की एक फोटो वायरल होने के बाद हुआ है. यहां जानें क्या है मामला.

Latest News
Singham Again में होगी 'चुलबुल पांडे' की धमाकेदार एंट्री? वायरल फोटो ने मचा दी खलबली

Singham Again Ajay Devgn Salman Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम अगेन आए दिन चर्चा में रहती है. इस मूवी में अजय देवगन (Ajay Devgn) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), करीना कपूर (Kareena Kapoor) सहित कई सितारे नजर आने वाले हैं. ऐसे में ये इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. रोहित के कॉप यूनिवर्स का ये तीसरा पार्ट है जिसमें अब एक धमाकेदार कैमियो को लेकर काफी बज है. इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हुई है जिसमें अजय देवगन को सलमान खान (Salman Khan) के साथ देखा गया है.

इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें अजय देवगन के साथ सलमान खान अपने चुलबुल पांडे वाले अवतार में नजर आए. ऐसे में फैंस ये अटकलें लगा रहे हैं कि इस फिल्म में भाईजान का कैमियो हो सकता है. वायरल हो रही इस तस्वीर में अजय देवगन और सलमान दोनों ही पुलिस वाले अवतार में दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. फिलहाल इसको लेकर मेकर्स या एक्टर की तरफ से कोई अपडेट नहीं है पर अगर ऐसा हुआ तो ये इससे फिल्म में चार चांद जरूर लग जाएंगे.


ये भी पढ़ें: Police की वर्दी में दम दिखाने आ रहे हैं Bollywood के डैशिंग Actors


कब रिलीज होगी Singham Again
ये फिल्म इसी साल दिवाली पर यानी 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. रोहित शेट्टी की एक्शन थ्रिलर की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन, विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया 3 से होने वाली है. दोनों ही फिल्में एक ही दिन पर सिनेमाघरों में भिड़ेंगी. भूल भुलैया 3 भी साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है.


ये भी पढ़ें: बदली Ajay devgn की Singham Again की रिलीज डेट, अब भूल भुलैया 3 से होगी टक्कर


तगड़ी है फिल्म की Star Cast
सिंघम अगेन में अजय देवगन के अलावा दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, जैकी श्रॉफ और अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में अर्जुन एक विलेन के रोल में दिखेंगे. रोहित शेट्टी की आने वाले फिल्म सिंघम अगेन, सिंघम फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement