Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Singham Again से आया Kareena Kapoor का फर्स्ट लुक, आते ही ट्रोल हो गया पोस्टर

Singham Again में अब Kareena Kapoor का नाम भी जुड़ गया है लेकिन उनका फर्स्ट लुक इंटरनेट पर ट्रोल हो गया है.

Latest News
Singham Again से आया Kareena Kapoor का फर्स्ट लुक, आते ही ट्रोल हो गया पोस्टर

Singham Again Kareena Kapoor First Look

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं बनी हुई हैं. इन सबके बीच हाल ही में रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जैसे एक्टर्स का लुक सामने आ चुका है. तीन बड़े एक्टर्स के बाद अब चौथे बड़े एक्टर का नाम भी फिल्म से जुड़ गया है. फिल्म की कास्ट में करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी शामिल हो गई हैं. करीना का फर्स्ट लुक वायरल तो हो रहा है लेकिन फिल्म को लेकर जमकर ट्रोलिंग भी हो रही है.

रोहित शेट्टी धीरे-धीरे अपनी फिल्म 'सिंघम अगेन' की कास्ट पर खुलासा कर रहे हैं. कॉप यूनिवर्स की इस पांचवीं फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस होंगी, पहले उनका पोस्ट रिलीज हुआ. फिर टाइगर श्रॉफ के फर्स्ट लुक ने तहलका मचाया और इसके बाद रणवीर सिंह का सिंबा वाला कैरेक्टर भी 'सिंघम अगेन' में जुड़ गया. वहीं, आज करीना कपूर के भी नाम का ऐलान हो गया है. फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक सामने आया है. जिसमें वो घायल हालत में बंदूक ताने दिखाई दे रही हैं. उनके बैकग्राउंड में अफरा-तफरी के हालात दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा करीना का ये लुक- ये भी पढ़ें- Singham Again से सामने आया Deepika Padukone का धांसू लुक, पुलिस की वर्दी में देख फिदा हुए पति Ranveer Singh

इस लुक को शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने लिखा- 'सिंघम के पीछे की ताकत से मिलिए. अवनी बाजीराव सिंघम. हमने पहली बार 2007 में काम किया था और अब तक 3 ब्लॉकबस्टर दे चुके हैं. 'गोलमाल रिटर्न्स', 'गोलमाल 3' और 'सिंघम रिटर्न्स' और हम अपने चौथे प्रोजेक्ट 'सिंघम अगेन' पर काम कर रहे हैं. हमारा वास्ता 16 सालों का है और कुछ भी नहीं बदला है. बेबो अभी भी वैसी ही हैं सिंपल, स्वीट और मेहनती'. करीना का ये एक्शन अवतार कई लोगों को पसंद आया है लेकिन कई लोग इस पोस्टर को ट्रोल करते दिख रहे हैं. लोगों हैरान हैं कि इस एक फिल्म में कितने एक्टर्स का कैमियो होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement