Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बस चंद घंटों में रिलीज होगा Singham Again का ट्रेलर, इस नए टीजर में दिखी Ajay Devgn की धमाकेदार झलक

Rohit Shetty ने अपनी फिल्म Singham Again से जुड़ा एक टीजर रिलीज किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें Ajay Devgn की धांसू झलक देखने को मिली है.

Latest News
बस चंद घंटों में रिलीज होगा Singham Again का ट्रेलर, इस नए टीजर में दिखी Ajay Devgn की धमाकेदार झलक

Singham Again सिंघम अगेन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. दिवाली पर रिलीज हो रही इस फिल्म की झलक के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. इस फिल्म की टक्कर कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) से होने वाली है. ऐसे में ये भिड़ंत काफी दिलचस्प होगी. इन सबके बीच रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन का एक टीजर शेयर किया है जिसमें अजय देवगन की धांसू झलक देखने को मिली है. साथ ही बताया गया कि इसका ट्रेलर कब रिलीज होगा. वहीं अब इस वीडियो ने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

सिंघम अगेन का ट्रेलर 07 अक्टूबर यानी सोमवार को रिलीज होगा. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम अगेन, सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. आज रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर मूवी का वीडियो शेयर किया है. इसमें फिल्ममेकर का वॉयस ओवर सुना जा सकता है जिसमें वो कॉप यूनिवर्स को मिले फैंस के प्यार का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. इस प्रोमो में सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी फिल्मों के लीड किरदार नजर आए हैं. 

प्रोमो वीडियो में रोहित शेट्टी ने कहा 'हमनें शुरूआत की, आपने हौसला बढ़ाया. हमने दिल से मेहनत की ,आपने गले से लगाया. जब सब डरे हुए थे तब आपने ही साथ निभाया. हमारे इस यूनिवर्स को आपने ही परिवार बनाया और त्यौहार तो परिवार के साथ मनाया जाता है, तो मिलते है इस दीवाली. '


ये भी पढ़ें: Diwali पर इन धांसू Bollywood फिल्मों का हो चुका है महा-क्लैश


वीडियो के आखिर में अजय देवगन के किरदार की झलक देखने को मिली. उन्होंने कैप्शन में लिखा 'ट्रेलर कल रिलीज होगा.' फिलहाल इस वीडियो ने ही लोगों को बेताब कर दिया है. 


ये भी पढ़ें: Bollywood की 5 अपकमिंग फिल्में बिगाड़ देंगी South मूवीज के बॉक्स ऑफिस का गणित, मेकर्स को कर देंगी मालामाल


बता दें कि पिछले दिनों बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार सिंघम अगेन की टीम हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 के साथ टकराव से बचने के लिए फिल्म को आगे बढ़ाने पर चर्चा कर रहे थी. हालांकि अब ये पक्का हो गया है कि फिल्म दिवाले के मौके पर ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement