Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सोफिया अंसारी ने बिकिनी में दिखाया सेक्सी अवतार, इंस्टा रील ने इंटरनेट पर लगाई आग

Sofia Ansari का बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो अलग- अलग बिकिनी पहने सिजलिंग डांस करती दिख रही हैं.

सोफिया अंसारी ने बिकिनी में दिखाया सेक्सी अवतार, इंस्टा रील ने इंटरनेट पर लगाई आग

Sofia Ansari Hot Insta Reel: सोफिया अंसारी की हॉट इंस्टा रील वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में सोफिया अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने सोशल अकाउंट पर बोल्ड वीडियो (Sofia Ansari Bold Video) शेयर किया है. इस वीडियो में सोफिया बेहद हॉट अवतार में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने कुछ सेकेंड्स के इस वीडियो में स्विमसूट, बिकिनी के साथ- साथ कई ड्रेस पहन फ्लॉन्ट की हैं. सोफिया का यो अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है कि उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

सोफिया अंसारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. सोफिया अपनी इस इंस्टा रील में पहले पिंक स्विमसूट पहने दिखती हैं. इसके बाद वो ब्लैक कॉर्सेट में नजर आती हैं. उन्होंने वीडियो में रेड बिकिनी, पिंक को- ऑर्ड सेट और ब्लू ड्रेस पहनकर डांस स्टेप्स भी किए हैं. सोफिया अंसारी के इस वीडियो में उनके बेडरूम की एक झलक भी देखने को मिल रही है. यहां देखें वायरल हो रहा सोफिया का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Sofia Ansari: बोल्डनेस में पूनम पांडे को मात देती है ये हसीना, Hot Video शेयर करने में है माहिर

इस वीडियो पर सोफिया को फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं. कई लोगों को सोफिया का बोल्ड अवतार पसंद आया है. सोफिया इंस्टाग्राम मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं और सोशल अकाउंट पर ऐसे ही बोल्ड वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. 25 साल की सोफिया अंसारी टिकटॉक के जरिए मशहूर हुई थीं. बोल्ड कंटेंट की वजह से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कई बार सस्पेंड हो चुका है.

ये भी पढ़ें- Sofia Ansari को लगा झटका, 9 मिलियन फॉलोवर्स वाला Instagram अकाउंट सस्पेंड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement