Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sohail Khan की एक्स वाइफ Seema Sajdeh ने तलाक पर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा - मुझे महिलाएं पसंद...

सलमान के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा सजदेह (Seema Sachdeh) ने बीते दिनों तलाक के लिए अर्जी दे दी थी. दोनों अपने 24 साल के रिश्ते को खत्म कर दिया.

Latest News
Sohail Khan की एक्स वाइफ Seema Sajdeh ने तलाक पर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा - मुझे महिलाएं पसंद...

Sohail Khan and Seema Sajdeh : सोहेल खान और सीमा सजदेह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चार सेलिब्रिटी वाइफ - सीमा किरण सजदेह (Seema Sajdeh) (सोहेल खान की पूर्व पत्नी), महीप कपूर (Mahip Kapoor) (संजय कपूर की पत्नी), भावना पांडे (Bhawna Pandey) (चंकी पांडे की पत्नी) और नीलम कोठारी (Neelam Kothari) (समीर सोनी की पत्नी) पर आधारित एक शो 'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स' (Fabulous life of Bollywood wives) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम किया जा रहा है. लोकप्रिय शो अपने सीजन 2 के साथ वापस आ गया है. शो में इन सेलेब्स की जिंदगी के बारे में कई जानकारियां भी सामने आई हैं. शो के दौरान सोहेल खान (Sohail Khan) की एक्स वाइफ सीमा किरण सजदेह ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. सीमा ने कहा कि वह पिछले पांच सालों से सलमान खान (Salman Khan) के भाई सोहेल खान से अलग हो चुकी हैं. जब उनसे इसका कारण पूछा तो सीमा ने कहा, ''हमारे विचार एक जैसे नहीं हैं''

शो के एपिसोड में इंडियन मैचमेकिंग फेम सीम तपारिया ने सोहेल खान की एक्स वाइफ से पूछा, ''लेकिन 22 साल बाद आपको पता चला कि आपके विचार एक जैसे नहीं हैं?'' तब उन्होंने कहा कि इसमें "समय लगता है". इसके बाद सीमा तपारिया चौंक गईं और उन्होंने कहा, "आप दोनों ने तो 22 साल साथ बिताए हैं."

ये भी पढ़ें - कार्तिक आर्यन और करण जौहर की हो गई दोस्ती? अपने चैट शो में किया है इनवाइट

सीमा (सोहेल खान की एक्स वाइफ) ने आगे कहा, "मैं साथ रहने के फॉर्मूले का पालन कर रही थी, क्योंकि हम दोनों कोशिश कर रहे थे. मैंने पूरा फार्मूला आजमाया. यहां तक ​​कि सोहेल ने भी कोशिश की. ऐसा नहीं है कि हमने एक साथ कोशिश नहीं की. और जब हमारे बच्चे होते हैं, तो यह एक अलग परिस्थिति हो जाती है."

जब तापरिया ने पूछा कि क्या उनके बच्चे तलाक के लिए राजी हो गए हैं, तो सीमा (सोहेल खान की एक्स वाइफ) ने जवाब दिया, "मेरी छोटी बेटी बहुत छोटी है, वह अभी दस साल की है. मगर मेरी बड़ी बेटी इस बात से राजी हो गई."

शो के दौरान सोहेल खान की पत्नी सीमा ने मजाक में कहा, "लगता है कि मैं महिलाओं को पसंद करती हूं", जिसके बाद महीप कपूर काफी चौंक गईं.

ये भी पढ़ें - खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन रिलीज होगा Vikram Vedha का ट्रेलर

सोहेल खान और सीमा किरण सजदेह की शादी

बता दें सोहेल खान और सीमा ने साल 1998 में अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की. सोहेल और सीमा की शादी के दो साल बाद 2000 में उनका पहला बच्चा निर्वाण हुआ. जून 2011 में, दंपति ने सरोगेसी के माध्यम से अपने दूसरे बेटे योहान का वेलकम किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement