Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sona Mohapatra का बोल्ड कमेंट - खुद थरथरा रहा है बॉलीवुड, मैं उसके भरोसे नहीं

सोना मोहपात्रा इन दिनों अपनी डॉक्युमेंट्री Shut up sona की प्रमोशन में जुटी हैं. इस दौरान उन्होंने डीएनए हिंदी से बात की और दिल की बातें शेयर कीं.

Sona Mohapatra का बोल्ड कमेंट - खुद थरथरा रहा है बॉलीवुड, मैं उसके भरोसे नहीं
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिंगर सोना महापात्रा इन दिनों अपनी फिल्म 'शटअप सोना' को लेकर खबरों में हैं. हमेशा अपने विचारों को लेकर बोल्ड और बेबाक रहने वाली सोना बॉलीवुड में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. इस पर जब उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा, अभी तो हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री खुद थकी हुई है थरथरा रही है. बहुत लोग हैं जो अच्छा काम कर रहे हैं और मेहनत कर रहे हैं.

संजय लीला भंसाली के एल्बम निकलते हैं उनमें आदमी और औरत का बराबर योगदान रहता है. वो नए आर्टिस्ट को भी डिस्कवर करते हैं. उनके काम में बैलेंस रहता है लेकिन बहुत सारा बॉलीवुड काम अब बॉलीवुड नहीं रहा. मैं इस इंतजार में नहीं हूं कि मुझे फिल्म मिले. मैंने माधुरी दीक्षित के लिए अभी गाना गाया लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ा. मेरे लिए जरूरी है कि क्वालिटी वाला काम करूं न कि एक के बाद एक गाना बनाती रहूं.

यह भी पढ़ें: Shakira के साथ बेली डांस कर रहे Nick Jonas पर आया Priyanka Chopra का ऐसा कमेंट  

मैं उस तरह की आर्टिस्ट हूं कि मुझे हर दिन उठना है और कुछ नया करना है. चाहे फिर इसे 100 लोग देखें या 10 हजार लोग देखें इससे फर्क नहीं पड़ता. मेरे लिए अच्छा काम करना जरूरी है.

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor: फ्लॉप फिल्म के बावजूद एक्टर ने बढ़ाई फीस, जानें नई फिल्म के लिए क्या है डिमांड

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement