Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonakshi Sinha को जहीर इकबाल ने खुलेआम कहा 'I love You', क्या दोनों जल्द करने वाले हैं शादी?

Sonakshi Sinha इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. हाल में जहीर इकबाल के एक पोस्ट में दोनों खुलकर एक दूसरे को I Love You बोलते नजर आए.

Sonakshi Sinha को जहीर इकबाल ने खुलेआम कहा 'I love You', क्या दोनों जल्द करने वाले हैं शादी?

Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) कुछ दिन पहले अपनी सगाई को लेकर चर्चा में थीं और अब वो जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के एक पोस्ट को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं. जहीर ने सोनाक्षी को बर्थडे विश करते हुए खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया है. इसपर एक्ट्रेस ने भी जहीर को प्यार भरा रिप्लाई दिया है. दोनों की इस बॉन्डिंग से लोग काफी खुश हैं. फैंस को उम्मीद है कि वो अब जल्दी शादी कर लेंगे.  

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. जहीर ने सोनाक्षी को विश करते हुए कुछ वीडियो पोस्ट किए हैं जिसके कैप्शन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. जहीर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- हैपी बर्थडे सोनाक्षी, मुझे ना मारने के लिए थैंक्यू, I love You, इसी तरह आपको खाना, फ्लाइट, लव और खुशियां मिले.'  जहीर के इस पोस्ट पर सोनाक्षी का भी रिस्पांस आया है. एक्ट्रेस ने कमेंट कर कहा- थैंक्यू, Love uu, अब मैं आ रही हूं तुम्हें मारने.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

इस पोस्ट के साथ जहीर और सोनक्षी ने अपने प्यार का इजहार कर दिया है. इसी के साथ दोनों के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद बढ़ गई है.  इकबाल के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स के खूब रिऐक्शन्स आ रहे हैं और वो उन्हें बधाई दे रहे हैं. हालांकि दोनों ने खुलकर कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

ये भी पढ़ें : Sonakshi Sinha Engaged: सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई! अंगूठी के साथ दिखाई मंगेतर की पहली झलक

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर इकबाल काफी समय से एक-दूसरे के साथ हैं. कुछ दिन पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपना हाथ सामने करते हुए बेहद खूबसूरत रिंग दिखाई थी. इस तस्वीर में सोनाक्षी के हाथ के साथ-साथ एक और हाथ भी दिखाई दे रहा है. तब माना जा रहा था कि सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है और तस्वीर में नजर आ रहा हाथ उनके मंगेतर का है. सिर्फ तस्वीर ही नहीं सोनाक्षी ने जो कैप्शन दिया है उसे देखकर भी  कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जल्द ही शादी का ऐलान कर सकती हैं. 

ये भी पढ़ें: Salman Khan संग गुपचुप शादी रचाने वाली अफवाहों पर भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement