Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonam Kapoor ने बेटे को ब्रेस्टफीड कराते हुए करवाया मेकअप, पति ने कुछ इस तरह से लुटाया ढेर सारा प्यार

Sonam Kapoor ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस अपने बेटे का काफी ख्याल रखती हैं, ये एक Video में साफ देखा जा सकता है.

Latest News
Sonam Kapoor ने बेटे को ब्रेस्टफीड कराते हुए करवाया मेकअप, पति ने कुछ इस तरह से लुटाया ढेर सारा प्यार

Sonam Kapoor Baby Boy सोनम कपूर बेटा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने 20 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था. इन दिनों एक्ट्रेस मदरहुड इंजॉय कर रही हैं. बच्चे के पैदा होने के बाद सोनम ने अपने बेटे की पहली झलक (Sonam Kapoor Son First Photo) फैंस के साथ शेयर कि थी साथ ही उनका नाम भी साझा किया था. वहीं मां बनने के बाद हाल ही में एक्ट्रेस ने करवा चौथ भी मनाया. उन्होंने भले ही व्रत ना रखा हो पर वो इस मौके पर दुल्हन की तरह तैयार हुईं. सोनम कपूर मेकअप कराते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसमें सबसे खास था एक्ट्रेस का बेटे वायु को ब्रेस्टफीड करवाना. उनके इस वीडियो पर पति आनंद आहूजा भी काफी प्यार लुटा रहे हैं. 

सोनम कपूर ने हाल ही में करवा चौथ मनाया. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो करवा चौथ का व्रत नहीं रखती हैं पर वो सारे ट्रेडिशन और रस्मों को फॉलो करती हैं. हालांकि उन्होंने मेकअप कराते हुए एक वीडियो भी शेयर किया. इसमें सोनम कपूर तैयार होते हुए बेटे वायु कपूर आहूजा को ब्रेस्टफीड करवाती नजर आईं. इस वीडियो पर सोनम के पति आनंद आहूजा ने भी रिएक्ट किया. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस भी ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. 

सोनम ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'अपनी टीम के साथ असल दुनिया में वापस आना, कपड़े पहनना और लोगों से मिलना बहुत अच्छा है..लव यू मुंबई.'

ये भी पढ़ें: Sonam Kapoor ने दिखाई बेटे की पहली झलक, फैमिली फोटो के साथ किया दिलचस्प खुलासा

वीडियो में सोनम के आउटफिट और मेकअप आर्टिस्ट नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो मेकअप आर्टिस्ट के साथ बातें करते और हंसते हुए अपना मेकअप करवाती नजर आ रही हैं. सोनम ने इस खास मौके पर सिल्क का लहंगे पहना था. बता दें कि सोनम कपूर इन दिनों फिल्मों से दूर अपने बेटे का खास ख्याल रख रही हैं.

ये भी पढ़ें: Sonam Kapoor-Anand Ahuja बच्चे को गोद में लिए पहुंचे घर, मां बनने के बाद एक्ट्रेस का हुआ वेलकम | Video

 

सोनम काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. वो ईवेंट्स या पपराजी के सामने भी कम ही नजर आती हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement