Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Sonam Kapoor ने चप्पल पहनाने के लिए भी रखे हैं नौकर', वायरल Photo देख आग-बबूला हुए लोग

Sonam Kapoor की एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल फोटो को देखने के बाद यूजर्स एक्ट्रेस को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं.

Latest News
'Sonam Kapoor ने चप्पल पहनाने के लिए भी रखे हैं नौकर', वायरल Photo देख आग-बबूला हुए लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल में मां बनने के बाद एक बार फिर अपने काम पर वापसी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. पिछले कुछ दिनों में एक्ट्रेस को कई बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. इसके अलावा सोमन कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और यहां आए दिन नए-नए ग्लैमरस लुक्स में अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं. हालांकि, इन सब के बीच सोनम कपूर की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स आग-बबूला हो गए हैं और एक्ट्रेस को जमकर खरी खोटी सुना रहा हैं.

क्या है पूरा मामला?
हाल ही में सोनम कपूर को उनकी योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया. इसी दौरान की एक फोटो ने इस वक्त सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है. दरअसल, वायरल फोटो में एक शख्स एक्ट्रेस को अपने हाथों से चप्पल पहनाते नजर आ रहा है. फिर क्या था, जैसे ही नेटिजन्स की नजर इस तस्वीर पर पड़ी, उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. फोटो देखने के बाद लोगों ने सोनम कपूर पर सवाल उठाए हैं कि उन्होंने खुद को चप्पल पहनाने के लिए भी एक शख्स रखा हुआ है, इसे 'अमीरों के शौक' कहकर अब लोग एक्ट्रेस को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

यहां देखें Sonam Kapoor की फोटो-

Sonam Kapoor

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor: पैदा होने के बाद बेटे वायु को मिला ये लग्जूरियस गिफ्ट, Photo देख आप भी कहेंगे-किस्मत हो तो ऐसी

वायरल फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ठाट हैं भाई...चप्पल पहनने के लिए भी कोई रखा है' तो दूसरे ने यूजर ने लिखा, 'खुद चप्पल नहीं पहन सकती तो क्या फायदा योगा करने का?' तीसरे ने लिखा, 'इन्हें शर्म आनी चाहिए, किसी दूसरे आदमी को चप्पल पहनाने के लिए रखा हुआ है....इतना रोब दिखाना भी ठीक नहीं है.' इसके अलावा कई यूजर्स एक्ट्रेस के बेटे वायु (Vayu) को लेकर भी तंज कसते नजर आए. फोटो पर कमेंट करते हुए कई यूजर ने लिखा, 'आगे चलकर ये अपने बेटे वायु को क्या सिखाएंगी?'

यहां देखें लोगों के रिएक्शन-

Sonam Kapoor troll

Sonam Kapoor photo

ये भी पढ़ें: Sonam Kapoor ने मां बनने के तुरंत बाद शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, भड़के यूजर्स, बोले - पैसे बहुत हैं लेकिन कपड़े...

बता दें कि सोनम कपूर को आखिरी बार साल 2019 आई फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था. इसके बाद बीते साल अगस्त में बेटे वायु को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस अब बेहद जल्द फिल्म 'ब्लाइंड' (Blind) में नजर आने वाली हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement