Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonam Kapoor ने दिखाई बेटे की पहली झलक, फैमिली फोटो के साथ किया दिलचस्प खुलासा

Sonam Kapoor ने अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है जिसमें सोनम अपने पति Anand Ahuja के साथ नजर आ रही हैं.

Latest News
Sonam Kapoor ने दिखाई बेटे की पहली झलक, फैमिली फोटो के साथ किया दिलचस्प खुलासा

Sonam Kapoor Son First Photo: सोनम कपूर के बेटे की पहली तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों मदरहुड इंजॉय कर रही हैं. उन्होंने अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ मिलकर कुछ दिनों पहले ही अपने घर में नन्हे मेहमान के आने की खुशखबरी दी थी. अब कपल ने अपने बेटे की पहली झलक (Sonam Kapoor Son First Photo) फैंस के साथ शेयर कर दी है. सोनम और आनंद के बेटे की पहली फोटो पर लोग दिल हारते दिखाई दे रहे हैं. सोनम ने सोशल अकाउंट पर एक फैमिली फोटो साझा की है और इस फोटो के साथ उन्होंने बेटे को लेकर दिलचस्प खुलासा भी कर दिया है.

Sonam Kapoor ने शेयर की Family Photo

दरअसल, सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सोनम उनके पति आनंद और दोनों का नन्हा बेटा भी दिखाई दे रहा है. इस फैमिली फोटो में तीनों ने पीले रंग के खूबसूरत आउटफिट पहने हुए हैं. आनंद ने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ है और सोमन के गाल पर Kiss करते दिखाई दे रहे हैं. सोनम अपने बेटे की तरफ देखते हुए मुस्कुराती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में सोनम के बेटे का चेहरा तो नहीं दिखा है लेकिन सोनम ने उसके नाम पर खुलासा कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Sonam Kapoor के बेटे को देख भावुक हुईं मौसी रिया कपूर, शेयर की बेबी की पहली फोटो

सोनम कपूर ने ये फैमिली फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हमारी जिंदगी में नए मायने लेकर आए इस नए प्रभाव... हनुमान और भीम के सामने जो साहस और शक्ति के प्रतीक हैं... पवित्रता, जिंदगी देने वाली और हमेशा के लिए हमारी हर चीज के सामने हम आपसे अपने अपने बेटे वायु कपूर आहूजा के लिए आशीर्वाद मांगते हैं'.

Sonam Kapoor Son

ये भी पढ़ें- Sonam Kapoor-Anand Ahuja बच्चे को गोद में लिए पहुंचे घर, मां बनने के बाद एक्ट्रेस का हुआ वेलकम

Sonam Kapoor ने समझाया बेटे के नाम का मतलब

उन्होंने आगे लिखा- 'हिंदु शास्त्रों के मुताबिक वायु, पांच तत्वों में से एक हैं. वो सांस के स्वामी, हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता और वो हवा के अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली देवता हैं. प्राण वायु है, जो ब्रह्मांड में जीवन और बुद्धि की मार्गदर्शक शक्ति है. प्राण, इंद्र, शिव और काली के सभी देवता वायु से संबंधित हैं. वो जीवों में उतनी ही आसानी से प्राण फूंक सकते हैं, जितनी आसानी से वो बुराई का नाश कर सकते हैं. वायु को वीर, बहादुर और मंत्रमुग्ध करने वाला सुंदर माना जाता है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement