Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonam Kapoor: पैदा होने के बाद बेटे वायु को मिला ये लग्जूरियस गिफ्ट, Photo देख आप भी कहेंगे-किस्मत हो तो ऐसी

Sonam Kapoor ने अपने मुंबई स्थित घर पर बेटे Vayu कपूर आहूजा की नर्सरी की फोटो पोस्ट की. इसी साल अगस्त में एक्ट्रेस ने पहले बच्चे का स्वागत किया है.

Latest News
Sonam Kapoor: पैदा होने के बाद बेटे वायु को मिला ये लग्जूरियस गिफ्ट, Photo देख आप भी कहेंगे-किस्मत हो तो ऐसी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बी-टाउन की फैशन डीवा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अगस्त में बेटे को जन्म दिया है. लाइमलाइट से दूर एक्ट्रेस मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. वहीं सोनम कपूर ने हाल ही में अपने बेटे 'वायु' (Vayu Kapoor Ahuja)  के नर्सरी की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इंस्टाग्राम पर सोनम कपूर ने अपने और पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के मुंबई स्थित घर के कमरे की कई तस्वीरें पोस्ट कीं. अपने बेटे की नर्सरी के लिए, सोनम ने नेचर को काफी ध्यान में रखा है. वायु के इस लग्जूरियस नर्सरी को देखकर आप भी दिल हार बैठेंगे.

सोनम कपूर के बेटे वायु की नर्सरी नेचर से इंस्पायर है. इस रूम में लकड़ी का खूबसूरत फर्नीचर देखने को मिल रहा है. वायु की ये नर्सरी काफी बड़ी जिसे सोनम ने ‘वंडर एंड ब्यूटी’ कहा है. इस नर्सरी में काफी सारे खिलौने भी रखे हुए हैं. साथ ही रूम में बड़ी सी पेंटिंग लगी हुई है और वहां छोटी-छोटी अलमारी भी रखी हैं.

ये भी पढ़ें: Sonam Kapoor ने मां बनने के तुरंत बाद शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, भड़के यूजर्स, बोले - पैसे बहुत हैं लेकिन कपड़े...

 

इन फोटोज के साथ सोनम कपूर ने एक लंबा नोट लिखा जिसमें उन्होंने उन कई लोगों को थैंक्स कहा. इन लोगों ने वायु की खूबसूरत नर्सरी बनाने में मदद की. उन्होंने नर्सरी के डिजाइन और क्रिएटिव आर्ट वर्क के लिए धन्यवाद दिया है. 

ये भी पढ़ें: Sonam Kapoor ने दिखाई बेटे की पहली झलक, फैमिली फोटो के साथ किया दिलचस्प खुलासा

सोनम और आनंद ने मई 2018 में मुंबई में एक फैमिली इवेंट में शादी के बंधन में बंधे. सोनम कपूर ने 20 अगस्त को बेटे को जन्म दिया. इससे पहले सोनम के मैटरनिटी फोटोशूट ने भी खूब लाइमलाइट बटोरी थी. इन फोटोशूट में एक्ट्रेस ने बेबी बंप को जमकर फ्लॉन्ट किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement