Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jiah Khan Case में बरी होने के बाद सिद्धिविनायक पहुंचे Sooraj Pancholi ने की ऐसी हरकत, भड़के यूजर्स बोले 'जरा तमीज नहीं है'

सिद्धिविनायक मंदिर से सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर नेटिजन्स का एक्टर पर गुस्सा फूट पड़ा है.

Jiah Khan Case में बरी होने के बाद सिद्धिविनायक पहुंचे Sooraj Pancholi ने की ऐसी हरकत, भड़के यूजर्स बोले 'जरा तमीज नहीं है'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) के सुसाइड मामले में कोर्ट ने आखिरी फैसला सुना दिया है. जिया खान की मां राबिया ने उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस की मौत का आरोपी सूरज पंचोली को ठहराया गया. हालांकि, अब 10 साल बीत जाने के बाद सीबीआई की विशेष अदालत ने इस मामले में एक्टर को बरी कर दिया है. इस बीच एक्टर अपनी एक हरकत के चलते ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, 10 साल बाद जिया खान के केस से छुटकारा मिलने के बाद सूरज पंचोली बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक पहुंचे थे. इसी से जुड़ा उनका एक वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्टर कुछ ऐसा कर देते हैं जिसे लेकर लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनना शुरू कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: Jiah Khan केस में Sooraj Pancholi के बरी होने पर निराश हुईं एक्ट्रेस की मां, हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की कही बात

वीडियो की शुरुआत में एक्टर अपने एक हाथ में भगवान गणेश की तस्वीर लिए पापराजी को पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. तभी वो दूसरे हाथ से अपने जूते छूते और फिर उसी हाथ से भगवान गणेश की फोटो को पकड़ लेते हैं. एक्टर की यही हरकत फैंस को रास नहीं आई, इसे लेकर अब नेटिजन्स ने सूरज पंचोली को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'जूते टच कर के फिर भगवान की फोटो टच कर ली. क्यों जाते हैं ऐसे लोग मंदिर जब कुछ पता ना हो', दूसरे ने लिखा, 'जुते के हाथ ही भगवान के फोटो को लगाए , यही मंदिर में चढ़ाएगा, ये लोग बस हर चीज में दिखावा ही करते हैं.' तीसरे ने लिखा, 'जरा तमीज नहीं है, जूते के हाथ भगवास की फोटो और प्रसाद को लगा दिए.' कुछ इसी तरह लोग कमेंट बॉक्स में एक्टर पर नाराजगी जताते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Jiah Khan केस में बरी होने के बाद Sooraj Pancholi ने ली राहत की सांस, बोले 'मुझे मेरी लाइफ के वो 10 साल कौन लौटाएगा'

बता दें कि 3 जून 2013 को जिया खान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिया ने अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ा था जिसके आधार पर सूरज पंचोली पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement