Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sridevi ने दो बार की थी शादी, Boney Kapoor ने खोला शादी से पहले एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी का राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी(Sridevi) की शादी से पहले प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर कई सालों बाद उनके पति बोनी कपूर(Boney Kapoor) ने हाल ही में खुलासा किया है.

Latest News
Sridevi ने दो बार की थी शादी, Boney Kapoor ने खोला शादी से पहले एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी का राज

Boney Kapoor Sridevi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी(Sridevi) अपने जमाने की खूबसूरत और सुपरहिट अदाकारा में से एक थीं. वहीं, उनके पति बोनी कपूर(Boney Kapoor) बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने कई फिल्में तैयार की हैं.  सभी जानते हैं कि श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी हैं और एक्ट्रेस अपने शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं, जिसको लेकर हाल ही में बोनी कपूर ने खुलासा किया है और पहली बार इसपर खुलकर बात की है. 

न्यू इंडियन के साथ बोनी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है और इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी शादी के बारे में बात की है. बोनी कपूर ने बताया कि शादी के बाद श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई थीं. उन्होंने कहा कि मेरी दूसरी शादी श्री के साथ शिरडी में हुई थी. हमने 2 जून को शादी कर ली. उन्होंने आगे कहा कि हमने कसमें खाई, हमने वहां एक रात बिताई और जनवरी में ही जब उसकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो हमारे पास पब्लिकली शादी करने के अलावा कोई च्वाइस नहीं थी. यह शिरडी में हुआ था 2 जून को लेकिन पब्लिकली हमारी शादी जनवरी 1997 में ही हुई थी. इसलिए कुछ लेखक अब भी लिखते हैं कि वह(जाह्नवी) शादी से पहले पैदा हुई थी, कुछ इस तरह से. 

ये भी पढ़ें- डाइटिंग ने ली Sridevi की जान? Boney Kapoor ने किया बड़ा खुलासा

साल 2018 में हुई थी श्रीदेवी की मौत

आपको बता दें कि श्रीदेवी बॉलीवुड इंडस्ट्री की फीमेल सुपरस्टार कही जाती थीं. एक्ट्रेस की मौत साल 2018 में 24 फरवरी को हुई थी और उनकी मौत ने सभी को हैरान कर दिया था. उस दौरान एक्ट्रेस की मौत को लेकर किसी ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया था.

ये भी पढ़ें- Sridevi ने पति का Cigarette Addiction छुड़ाने को खतरे में डाली थी अपनी जान, Janhvi Kapoor ने किया खुलासा

श्रीदेवी की मौत को लेकर बोनी ने कही ये बात

हाल ही में बोनी ने एक्ट्रेस की मौत के पांच साल बाद द न्यू इंडियन को इस बारे में बताया है. उन्होंने कहा यह नेचुरल मौत नहीं थी. यह एक एक्सीडेंट था. मैंने इसके बारे में न बोलने का फैसला किया था क्योंकि जब मुझसे जांच और पूछताछ की जा रही थी तो मैंने लगभग 24 से 48 घंटों तक इसके बारे में बात की थी. दरअसल, ऑफिसर्स ने कहा कि हमें ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि इंडियन मीडिया का बहुत दबाव था और उन्हें पता चला कि उसमें कोई बेईमानी नहीं थी. मैं सभी टेस्ट दिए यहां तक कि लाई डिटेक्टर टेस्ट और बाकी सभी चीजें भी और निश्चित रूप से जो रिपोर्ट आई उसमें साफ तौर पर कहा गया था कि यह एक्सीडेंट था. 

डायटिंग के कारण श्रीदेवी का हुआ था बुरा हाल

उन्होंने आगे कहा कि वह अक्सर भूखी रहती थी. वह अच्छी दिखना चाहती थी. वह ये सुनिश्चित करना चाहती थी कि वह अच्छी शेप में रहे, ताकी स्क्रीन पर वह अच्छी दिखे. जब से उसकी मुझसे शादी हुई थी, तब से उसे कुछ मौके पर ब्लैकआउट की समस्या हुई और डॉक्टर कहते रहे कि उसे लो बीपी की समस्या है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement