Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Row: कौन है शाहरुख खान, मैं उसे नहीं जानता, CM हिंमता बिस्व सरमा ने क्यों कहा?

पठान फिल्म विवादों के केंद्र में है. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पर निशाना साधा है.

Pathaan Row: कौन है शाहरुख खान, मैं उसे नहीं जानता, CM हिंमता बिस्व सरमा ने क्यों कहा?

शाहरुख खान और हिमंत बिस्व सरमा. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान आने वाली फिल्म पठान पर जारी विवाद थम नहीं रहा है. शाहरुख की कमबैक इस फिल्म को लेकर जगह-जगह हंगामा हो रहा है. असम में बजरंग दल समेत कई हिंदूवादी संगठन इस फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी मीडिया से बातचीत के दौरान पठान विवाद पर टिप्पणी की.

पठान की रिलीज और फिल्म को लेकर बजरंग दल के हंगामे पर जब सवाल किया गया तो असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा, 'शाहरुख खान कौन है? मैं उनके या फिल्म पठान के बारे में कुछ नहीं जानता.'

असम में भी पठान फिल्म को लेकर जारी विवाद थम नहीं रहा है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म की रिलीज का विरोध किया और शहर के एक थिएटर में पठान के पोस्टर फाड़ दिए. कुछ लोगों ने पोस्टर तक जला दिया. 

Pathaan Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर चला 'पठान' का तूफान, सबसे कम समय में इतने करोड़ कमाने वाली बनी पहली फिल्म?

'असमिया की चिंता करें बॉलीवुड की नहीं'

सिनेमाघरों में हो रहे हंगामे पर असम के सीएम ने कहा, 'शाहरुख खान ने मुझे नहीं बताया है. बॉलीवुड के कई लोग समस्या के बारे में बात करते हैं. अगर वह बात करते हैं तो मैं इस मामले को देखूंगा. अगर कानून व्यवस्था का उल्लंघन किया गया है और मामला दर्ज किया गया है तो कार्रवाई की जाएगी.'

'Pathaan नहीं देखी और Shah Rukh Khan से नहीं मिल पाया तो दे दूंगा जान, वायरल हुआ Video  

क्यों विवादों के केंद्र में है शाहरुख की पठान फिल्म?

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान और उनकी फिल्म 'पठान' बुरी तरह से हिंदू संगठनों के निशाने पर है.  'बेशर्म रंग' गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा कलर की बिकनी पहनी है. हंगामा इसी सीन पर बरपा है. विश्व हिंदू परिषद सहित कई नेताओं ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. पठान 25 जनवरी को पूरे देश में रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म बंपर हिट होने वाली है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ हिस्सों को काट दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement