Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Stree 2 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर Stree 2 का तूफान जारी, दूसरे दिन हुई 100 करोड़ के पार

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) स्टारर हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 (Stree 2) का बॉक्स ऑफिस पर जादू बरकरार है. फिल्म ने दूसरे दिन भी शानदार कलेक्शन किया है.

Latest News
Stree 2 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर Stree 2 का तूफान जारी, दूसरे दिन हुई 100 करोड़ के पार

Stree 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) स्टारर हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 (Stree 2), 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.  फिल्म साल 2018 में आई स्त्री (Stree) का सीक्वल है. स्त्री को लोगों का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन से रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है और रिलीज के दूसरे दिन भी फिल्म ने शानदार पकड़ बनाई हुई है. तो चलिए एक नजर डालते हैं स्त्री 2 के दूसरे दिन के कलेक्शन पर. 

एंटरटेनमेंट ट्रैकिंग पोर्टल सैकनिल्क के अनुसार स्त्री 2 ने बुधवार को अपने पेड प्रीव्यू से 8.5 करोड़ का कलेक्शन किया था और रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 51.8 करोड़ का शानदार कारोबार किया, जिससे पहले दिन का कलेक्शन 60.3 करोड़ रुपये हो गया. वहीं, दूसरी ओर वर्ल्ड वाइड लेवल की बात करें, तो फिल्म ने 80 करोड़ रुपये कमाए. दूसरे दिन के कलेक्शन पर नजर डालें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक स्त्री 2 ने शनिवार को 30 करोड़ का कलेक्शन किया और इस तरह से दुनिया भर में फिल्म ने दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.


यह भी पढ़ें- Stree 2 Box Office: साल की सबसे बड़ी ओपनिंग बनी Shraddha-Rajkumar की फिल्म, की छप्पर फाड़ कमाई


बता दें कि 2018 में आई स्त्री ने भारत में 129 करोड़ का कलेक्शन किया था और दुनिया भर में 182 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं, पहली फिल्म की सफलता के कारण स्त्री 2 को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. साथ ही लोगों के फिल्म की जमकर सराहना भी की. वहीं, स्त्री 2 साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म के रूप में ऋतिक रोशन की फाइटर को टक्कर दे रही है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी और इसके घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 212.73 करोड़ का कलेक्शन किया था और वर्ल्डवाइड पर 358.83 करोड़ कमाए थे.


यह भी पढ़ें- Stree 2 Public Review: फैंस ने स्त्री 2 को बताया 'फुल पैसा वसूल', टिकट बुक करने से पहले आप भी जान लें कैसी है फिल्म


फिल्म में दिखा इन एक्टर्स का कैमियो रोल

स्त्री, भेड़िया और मुंज्या के बाद मैडॉक के सुपरनैचुरल वर्ल्ड में स्त्री 2 चौथी फिल्म है. सीक्वल में कई कैमियो देखने को मिले, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. फिल्म में वरुण धवन भेड़िया के रूप में नजर आए. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म में वरुण के अलावा अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया का भी शानदार कैमियो देखा गया. अमर कौशिक इससे पहले स्त्री और भेड़िया का निर्देशन कर चुके हैं. 

वेदा और खेल खेल में से आगे निकली स्त्री 2

आपको बता दें कि फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी, और पंकज त्रिपाठी अहम भूमिका में नजर आए हैं. वहीं, स्त्री 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की वेदा भी रिलीज हुई थी. इसके साथ ही अक्षय कुमार की कॉमेडी ड्रामा खेल खेल में भी इसी दिन रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्में स्त्री 2 से कलेक्शन के मामले में काफी पीछे चल रही हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement