Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Stree 2 Collection Day 5: स्त्री 2 का जादू बरकरार, पांच दिनों में 200 करोड़ के पार हुई Shraddha-Rajkumar की फिल्म

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) स्टारर फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने रक्षाबंधन वाले दिन भी अच्छा कलेक्शन किया है.

Latest News
Stree 2 Collection Day 5: स्त्री 2 का जादू बरकरार, पांच दिनों में 200 करोड़ के पार हुई Shraddha-Rajkumar की फिल्म

Stree 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) स्टारर फिल्म स्त्री 2 (Stree 2), 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म पहले दिन से दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. ओपनिंग डे पर स्त्री 2 ने शानदार कलेक्शन किया था और कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ डाले थे. वहीं, स्त्री 2 के साथ रिलीज हुई जॉन अब्राहम (John Abraham) की वेदा (Vedaa) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की खेल खेल में (Khel Khel Mein) कमाई के मामले में काफी पीछे चल रही है. तो चलिए इसी बीच एक नजर डालते हैं स्त्री के सोमवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर. 

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी स्त्री 2 ने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन किया था. फिल्म को 14 अगस्त की देर रात रिलीज किया गया था, जिससे इसने पेड रिव्यू से 8.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसके बाद 15 अगस्त वाले दिन फिल्म ने 51.8 करोड़ की बेहतरीन ओपनिंग से शुरुआत की. फिल्म ने शुक्रवार के दिन 31.4 करोड़ की कमाई की. उसके बाद शनिवार को 43.85 करोड़, रविवार को 55.9 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया.

यह भी पढ़ें- Box Office Report: Stree 2 ने बिगाड़ा सबका खेल, Akshay और John की फिल्मों की 4 दिनों में निकाली हवा

सोमवार को फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

फिल्म के पांचवे दिन यानी कि सोमवार के कलेक्शन की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 37 करोड़ का कलेक्शन किया है. स्त्री 2 रक्षाबंधन की छुट्टी का काफी फायदा मिला है. फिल्म ने पांच दिनों में कुल 228.45 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लिया है.

यह भी पढ़ें-  Stree 2 Box Office Collection: स्त्री 2 की दहाड़ जारी, तीसरे दिन बनाया नया रिकॉर्ड, किया धमाकेदार कलेक्शन

वेदा और खेल खेल में का हुआ बुरा हाल

बता दें कि स्त्री 2 के साथ फिल्म वेदा भी रिलीज हुई थी, जिसने अपने पांच दिनों में सिर्फ 15.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म ने पांच दिनों में 15.59 करोड़ का कलेक्शन किया है.  

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

स्त्री 2 को लेकर बात करें, तो यह 2018 की फिल्म स्त्री का सीक्वल है. इस फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना अहम भूमिका में नजर आए हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement