Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Stree 2 OTT release: घर बैठे देख सकेंगे 'सरकटे का आतंक', कब और कहांं हो रही रिलीज, यहांं जानें सबकुछ

Stree 2 सिनेमाघरो में गदर काट रही है. रोज ये कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है. कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसके OTT रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. यहां जानें फिल्म कब और कहां स्ट्रीम होगी.

Stree 2 OTT release: घर बैठे देख सकेंगे 'सरकटे का आतंक', कब और कहांं हो रही रिलीज, यहांं जानें सबकुछ

Stree 2

 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. फिल्म बॉक्स ऑफिस (Stree 2 Box office collection) पर गर्दा उड़ा रही है और चंद दिनों में ही इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने कमाई के मामले में झंडे गाड़ दिए हैं. सामने आए आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने अब तक 414.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. उम्मीद है कि ये जल्द ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. वहीं अब इसके ओटीटी रिलीज (stree 2 ott release) को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है. यहां जानें ये कब और कहां रिलीज हो सकती है.

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 को लेकर फैंस में पहले से ही काफी एक्साइटमेंट थी. इसका फायदा फिल्म के कलेक्शन को मिल रहा है. वहीं जो लोग घर बैठे आराम से फिल्में देखना पसंद करते हैं उनके लिए अच्छी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने कथित तौर पर स्त्री 2 के स्ट्रीमिंग राइट्स हासिल कर लिए हैं. हालांकि मेकर्स या प्लेटफॉर्म ने इसकी रिलीज की तारीख की अभी पुष्टि नहीं की है.

फिलहाल रिपोर्ट्स बताती हैं कि ये सिनेमाघरों में रिलीज होने के लगभग दो महीने बाद स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. इसका मतलब है कि दर्शक स्त्री 2 को सितंबर के अंत या अक्टूबर 2024 की शुरुआत में अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे. हालांकि फिल्म अगर अच्छी कमाई करती रही तो इसकी तारीख को टाला भी जा सकता है.


ये भी पढ़ें: छोटा पैकेट बड़ा धमाका निकलीं ये 9 फिल्में, कम बजट में किया धमाकेदार कलेक्शन


स्त्री 2 ने जबसे थिएटर्स में दस्तक दी है लोग जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है और इसने दुनियाभर में कुल 589 करोड़ की कमाई कर ली है. ऐसे में ये फिल्म 2024 की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली मूवी बन गई है.


ये भी पढ़ें: लो अब शुरू हो गई Stree 3 की तैयारी, सामने आ गए ये 5 बड़े अपडेट 


Stree 3 को लेकर चर्चा है तेज
फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक ने इस हॉरर यूनिवर्स के तीसरे पार्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. उन्होंने कहा है कि स्त्री का यूनिवर्स सेट हो चुका है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि स्त्री 3 अगले साल यानी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement