Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कास्टिंग काउच को लेकर Shah Rukh Khan की इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बताया प्रोड्यूसर बिताना चाहते थे रात

सुचित्रा कृष्णमूर्ति(Suchitra Krishnamoorthi) ने बॉलीवुड कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह से डायरेक्टर उनके साथ रात बिताना चाहते थे.

कास्टिंग काउच को लेकर Shah Rukh Khan की इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बताया प्रोड्यूसर बिताना चाहते थे रात

Suchitra Krishnamoorthi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति(Suchitra Krishnamoorthi) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने एक्स पति शेखर कपूर(Shekhar Kapoor) को लेकर भी खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने उनसे जुड़ी कई बातों को शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर भी खुलासा किया है. 

सिद्धार्थ कनन संग इंटरव्यू के दौरान सुचित्रा ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा करते हुए अपना अनुभव साझा किया है. उन्होंने बताया कि मैं एक प्रोड्यूसर- डायरेक्टर से मिली था और उनसे मेरी मुलाकात एक होटल में हुई थी, जो कि उस दौरान होटल में मिलना काफी आम बात हुआ करती थी और वो काफी बड़े प्रोड्यूसर डायरेक्टर हैं. 

ये भी पढ़ें- The Kerala Story पर बोले थे नसीरुद्दीन शाह-कमल हासन, अब अदा शर्मा ने यूं दिया जवाब

डायरेक्टर ने कहा था कि अगली सुबह घर छोड़ दूंगा

उन्होंने बताया कि उस डायरेक्टर ने मुझसे मेरे माता पिता के बारे में पूछा कि मैं सबसे ज्यादा किसके करीब हूं, जिसपर मैंने कहा कि मैं अपने पापा के बहुत करीब हूं. उसने कहा कि बहुत अच्छा है तो अपने पापा को फोन करो और उन्हें बताओ की मैं तुम्हें अगली सुबह घर पर छोड़ दूंगा. 

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने इस शख्स को दी चप्पल, 'लोग बोले नहीं मैम नहीं', देखें वीडियो

एक्ट्रेस होटल से भाग गई थीं

एक्ट्रेस ने बताया कि कि पहले तो मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था वो क्या कह रहे हैं, लेकिन मुझे ये समझने में थोड़ा टाइम लगा. उसके बाद मैंने सोचा कि अभी तो 4 या 5 बजे हैं तो मैं इनके साथ कल तक क्या ही करूंगी. हालांकि उसके बाद मुझे उनकी इंटेशन समझ आईं. उसके बाद उन्होंने कहा कि मैंने अपना सारा सामान उठाया और मैं वहां से भाग गई. 

शाहरुख खान संग कर चुकी हैं काम

आपको बता दें कि सुत्रिता शाहरुख खान के साथ फिल्म कभी हां कभी ना में नजर आई थी. यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहरुख और सुचित्रा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. वहीं, उसके बाद उन्होंने जाने माने फिल्म मेकर शेखर कपूर से शादी की थी. हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement