Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suhana Khan का जीके में है डब्बा गोल? नहीं दे पाईं पापा शाहरुख से जुड़े इस सवाल का जवाब, अमिताभ बच्चन हुए शॉक्ड

Suhana Khan हाल ही में KBC 15 में पहुंची जहां उनसे उनके पापा Shah Rukh Khan को लेकर बड़ा सवाल किया गया. हालांकि सुहाना इसका जवाब नहीं दे पाईं.

Latest News
Suhana Khan का जीके में है डब्बा गोल? नहीं दे पाईं पापा शाहरुख से जुड़े इस सवाल का जवाब, अमिताभ बच्चन हुए शॉक्ड

Suhana Khan Amitabh Bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में उनकी डेब्यू फिल्म द आर्चीज बॉलीवुड (Suhana Khan debut) रिलीज हुई जिसकी काफी चर्चा हो रही है. कुछ लोगों को सुहाना की एक्टिंग पसंद आई तो कुछ ने उन्हें ट्रोल कर दिया. इसी बीच सुहाना ने फिर से कुछ ऐसा कर दिया है जिससे वो लोगों के निशाने पर आ गई हैं. आइए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है. 

हाल ही में फिल्म द आर्चीज की स्टारकास्ट केबीसी 15 शो में पहुंची. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने स्टारकिड्स से कई सवाल किए. बिग बी ने सुहाना से सवाल किया कि शाहरुख खान को अभी तक कौन का अवॉर्ड नहीं मिला है ?  अमिताभ ने सुहाना से पूछा 'शाहरुख खान को अभी तक इनमें से कौन सा सम्मान नहीं मिला है?' ऑप्शन थे: ए) पद्म श्री, (बी) लीजन ऑफ ऑनर, (सी), एल'एटोइल डी'ओर और (डी) वोल्पी कप. सुहाना ने जवाब दिया 'पद्मश्री.'

इस सवाल का सही जवाब था (डी) वोल्पी कप. सुहाना का जवाब सुनकर खुद बिग बी भी हैरान रह जाते हैं. सुहाना के जवाब पर उनके कोस्टार वेदांग रैना ने भी पूछा 'आप इसे गलत कैसे बता सकती हैं?' सुहाना को चिढ़ाते हुए अमिताभ ने कहा 'बेटी को पता नहीं है कि पिता को क्या मिला है.'

ये भी पढ़ें: साड़ी हो या सूट Suhana Khan के ये देसी लुक हैं बेहद शानदार, देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

ऐसे में सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग जमकर किंग खान की लाडली को ट्रोल कर रहे हैं. आपको बता दें कि शाहरुख खान को साल 2005 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया था.

ये भी पढ़ें: पापा Shah Rukh Khan के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी Suhana? फाइनल हो गई फिल्म, जानें पूरी डिटेल

सुहाना खान ने 'द आर्चीज' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है. फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. उन्होंने अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, डॉट और युवराज मेंडा के साथ स्क्रीन साझा किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement