Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suniel Shetty ने ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोले 'मेरी बेटी और मां को देते हैं गालियां'

Suniel Shetty ने ट्रोल्स की क्लास लगाते हुए उनकी करतूतों पर खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि किस तरह सोशल मीडिया लोगों की जिंदगी बर्बाद कर रहा है.

Suniel Shetty ने ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोले 'मेरी बेटी और मां को देते हैं गालियां'

Suniel Shetty, Athiya Shetty: सुनील शेट्टी, अथिया शेट्टी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) फिल्मों में अपने एक्शन अवतार के लिए पहचाने जाते हैं लेकिन रियल लाइफ में वो बेहद प्राइवेट हैं. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव जरूर रहते हैं लेकिन उन्हें इंटरनेट पर खुलकर बात करने से डर लगता है. ऐसा वो हाल ही में खुद अपने एक इंटरव्यू में कबूल कर चुके हैं. उन्होंने बताया कि किस तरह सोशल मीडिया किस तरह लोगों की जिंदगी बर्बाद कर रहा है और लोग यहां पर अलग बर्ताव करते हैं क्योंकि उन्हें ट्रोलिंग से डर लगता है. सुनील शेट्टी ने बताया कि किस तरह ट्रोल्स उन्हें, उनके परिवार, बेटी और मां के लिए भद्दी बातें कहते हैं.

रणवीर इलाहाबादी के टॉक शो पर बात करते हुए 61 साल के सुनील शेट्टी ने कहा कि 'आज के वक्त में सोशल मीडिया की वजह से कोई प्राइवेसी नहीं रही और ये लोगों की जिंदगी बर्बाद कर रहा है. मैं बात करने से डरता हूं. लोग मुझे गालियां दे रहे हैं, मेरे परिवार को दे रहे हैं, मेरी बेटी को भद्दी बातें कह रहे हैं. मेरी मां को भी बीच में घसीट रहे हैं. किस लिए... बुरा लगता है ये सब'. उन्होंने बताया है कि सोशल मीडिया पर किसी भी सेलेब्रिटी का स्टेटमेंट 15 बार एडिट होकर अलग बयान बनकर वायरल हो जाता है.

ये भी पढ़ें- Hera Pheri 3 में नजर आएंगे अक्षय कुमार? सुनील शेट्टी ने फिल्म को लेकर दिया बड़ा हिंट

सुनील शेट्टी ने कहा कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग बर्ताश्त नहीं कर पाते हैं. उन्होंने कहा कि 'मैं शेट्टी लड़का हूं. मैं कभी चुप नहीं बैठूंगा'. वर्क फ्रंट की बात करें सुनील शेट्टी आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हेरा फेरी 3' में दिखाई देने वाले हैं. बता दें कि सुनील शेट्टी ने 30 साल के फिल्मी करियर में 100 से भी ज्यादा फिल्में की हैं. इसके अलावा 'धारावी बैंक' वेब सीरीज के जरिए उन्होंने अपना ओटीटी डेब्यू भी कर लिया है. इस फिल्म में वो एक गैंगस्टर के किरदार में दिखाई दिए थे.

ये भी पढ़ें- Suniel Shetty ने बेटी की शादी में खूब किया डांस, Photo शेयर कर Athiya के लिए लिखा भावुक मैसेज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement