Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटे की याद में आंसुओं से रोए Sunny Deol, Gadar 2 का ये गाना आपको भी कर देगा इमोशनल

Sunny Deol की फिल्म Gadar 2 का नया गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने का टाइटल है Khairiyat जो YouTube पर रिलीज किया गया है.

Latest News
बेटे की याद में आंसुओं से रोए Sunny Deol, Gadar 2 का ये गाना आपको भी कर देगा इमोशनल

Sunny Deol, Gadar 2 Song: सनी देओल की फिल्म गदर 2 का गाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इस बीच सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) की आने वाली फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और एक के बाद एक गाने रिलीज होने का सिलसिला शुरू हो गया है. हाल ही में फिल्म का एक बेहद इमोशनल सॉन्ग आउट हुआ है, जिसमें पिता का रोल निभा रहे सनी देओल रोते दिखाई दे रहे हैं.

'गदर 2' का एक गाना 'उड़ जा काले जावां' पहले ही रिलीज हो चुका है, जो 2001 में रिलीज हुई 'गदर' के सुपरहिट गाने का रीमेक है. इस गाने को फैंस ने खूब पसंद किया था. पहले गाने में सनी देओल यानी तारा सिंह और उनकी पत्नी सकीना (अमीषा पटेल) की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिली थी. वहीं, अब इस फिल्म के दूसरे गाने 'खैरियत' (Khairiyat Song) में तारा सिंह का पिता वाला रूप देखने को मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में तारा अपने बेटे को याद कर रहा है और आंसू बहाता दिख रहा है. यहां देखें वायरल हो रहा 'गदर 2' का गाना-

ये भी पढ़ें- जब गदर के खिलाफ हो गया था बॉलीवुड, 'तारा सिंह की दहाड़' ने यूं बदले थे हालात

इस गाने को देखकर मालूम होता है कि सनी देओल पाकिस्तान जा रहे हैं और वो किसी दर्द से गुजर रहे हैं. तारा सिंह के हाथ में एक चिट्ठी है, जिसमें उन्हें अपना बेटा दिखाई दे रहा है. तारा के अलावा फिक्रमंद सकीना भी पूजा पाठ करते हुए बेटे के लिए दुआ मांगती दिख रही है. इस वीडियो में भी 'गदर 2' का वो सीन है जिसमें तारा सिंह दो लाशों के सामने बैठकर रो रहे हैं. इस भावुक गाने को सुनकर कई फैंस भी इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं. कईयों ने तो इस गाने की तारीफों के पुल बांध डाले हैं.

ये भी पढ़ें- जब बॉबी देओल ने सकीना को लगाया था गले तो भड़क उठे थे लोग, कहा 'ये तेरे भाई की अमानत है'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement