Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक फिल्म के लिए 50 करोड़ चार्ज करेंगे Sunny Deol? फीस बढ़ोतरी की अफवाहों पर तारा सिंह ने तोड़ी चुप्पी

सनी देओल(Sunny Deol) ने हाल ही में गदर 2(Gadar 2) के सक्सेस के बाद फीस बढ़ाने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि वह किसी पर भी बोझ नहीं बनना चाहते हैं.

Latest News
एक फिल्म के लिए 50 करोड़ चार्ज करेंगे Sunny Deol? फीस बढ़ोतरी की अफवाहों पर तारा सिंह ने तोड़ी चुप्पी

Sunny Deol: सनी देओल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol) की फिल्म गदर 2(Gadar 2), 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को थिएटर्स में दर्शकों का शानदार रिएक्शन मिला था. इसके साथ ही लोगों ने थिएटर में जमकर तालियां और सीटियां बजाई थीं. फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था, जिसके बाद सनी की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली हिंदी फिल्म बन गई थी. वहीं, इस फिल्म के सक्सेस के बाद लगातार यह चर्चा चल रही थी, कि सनी देओल की अपनी फीस बढ़ा दी है. वहीं, एक्टर ने हाल ही में इसपर रिएक्टर किया है.

दरअसल, गदर 2 की सफलता के बाद लगातार खबरें सामने आ रही थीं, कि सनी देओल अब अपनी फिल्म के लिए 50 करोड़ फीस चार्ज करेंगे. जिस पर सनी ने एक टीवी को दिए इंटरव्यू के दौरान रिएक्ट किया है. उनसे इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या वह एक फिल्म के लिए 50 करोड़ की मांग कर रहे हैं. इस पर सनी ने कहा देखिए यह निर्माता है जो ये तय करेगा कि वह कितना कमाता है, इसके आधार पर कितना भुगतान करना है.

ये भी पढ़ें- Baahubali 2 को पछाड़ आगे निकली Gadar 2, Sunny Deol की फिल्म ने भारत में कर ली इतनी कमाई  

फीस बढ़ाने पर बोले सनी देओल

इसके आगे एक्टर ने 500 करोड़ के कलेक्शन पर 50 करोड़ की फीस चार्ज करने को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि वह(निर्माता) तय करेगा मैं नहीं कहूंगा कि मैं करूंगा या नहीं करूंगा. मैं इस तरह काम नहीं करता. मैं उन प्रोजेक्ट्स को करना पसंद करता हूं जहां मैं बोझ नहीं हूं. 

अनिल शर्मा ने कही थी ये बात

बता दें जब गदर 2 का कलेक्शन 500 करोड़ की ओर बढ़ा तो लगातार सोशल मीडिया पर उनके फीस बढ़ाने की अफवाहें उड़ने लगी थी. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने बड़ी संख्या में कमाई की है. हालांकि फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा था, जिसके कारण मुनाफा उतना नहीं हुआ है. बीते महीने निर्देशक अनिल शर्मा ने सभी अफवाहों का खंडन किया था और उन्होंने बताया था कि सनी देओल ने फिल्म की फीस के लिए समझौता किया है. उन्होंने कहा था कि स्टार को बड़ी फीस देने की बजाय, उन्होंने उस पैसे को फिल्म के निर्माण में इन्वेस्ट किया है.

ये भी पढ़ें- Sunny Deol और Shahrukh Khan के बीच की खत्म हुई दुश्मनी, Gadar 2 की सक्सेस पार्टी में गले मिले सुपरस्टार्स

फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2 ने अपने 30 दिनों में 512 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. जिसके बाद गदर 2 ने एसएस राजामौली की बाहुबली 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दरअसल, गदर 2 हिंदी भाषा की पठान के बाद सबसे ज्यादा भारत में कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. 

कुछ ऐसी है गदर 2 की कहानी

बता दें कि गदर 2 साल 2001 में आई फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल पार्ट है. वहीं, गदर 2 में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, और मनीष वाधवा जैसे शानदार कलाकार हैं. फिल्म की कहानी 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की कहानी को दिखाती है. जिसमें तारा सिंह अपने बेटे चरणजीत को बचाने के लिए पाकिस्तान जाता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement