Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Vs OMG 2: Akshay Kumar की फिल्म से हुई तुलना तो भड़के Sunny Deol, बोले 'कोई बराबरी नहीं'

Sunny Deol की फिल्म Gadar 2 की Akshay Kumar की OMG 2 से क्लैश होने वाली है, इस मामले पर सनी ने रिएक्शन दिया है.

Latest News
Gadar 2 Vs OMG 2: Akshay Kumar की फिल्म से हुई तुलना तो भड़के Sunny Deol, बोले 'कोई बराबरी नहीं'

Sunny Deol Film Gadar 2, Akshay Kumar OMG 2: सनी देओल फिल्म गदर, अक्षय कुमार ओमजी 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार्स अपनी एक से बढ़कर एक फिल्में लेकर आने की तैयारी कर रहे हैं. इन फिल्मों की लिस्ट में सनी देओल (Sunny Deol) की 'गदर 2' (Gadar 2) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'ओएमजी 2' (OMG 2) भी शामिल है. दिलचस्प बात ये है कि दोनों फिल्में एक साथ सिनेमाघरों में आ रही हैं. यानी बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े स्टार्स की मोस्ट अवेटेड फिल्मों के बीच होगा धमाकेदार महाक्लैश. इससे दोनों फिल्मों को क्या नफा- नुकसान होगा इस पर काफी समय से चर्चाएं चल रही हैं लेकिन अब जाकर सनी देओल ने भी इस मामले पर जवाब दे दिया है.

क्यों झुंझला गए Sunny Deol

सनी देओल की 2001 में आई फिल्म 'गदर' ने भी आमिर खान की फिल्म 'लगान' के साथ टक्कर ली थी. हालांकि, उस वक्त बाजी सनी देओल ने मारी थी. वहीं, अब इसके सीक्वल के भी क्लैश में फंसने पर सनी देओल ने रिएक्शन दिया है. सनी के रिएक्शन से जाहिर है कि वो इस चर्चा से झुंझला गए हैं. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा 'गदर ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाए थे जबकि लगान का कलेक्शन इससे काफी कम था. मुझे समझ नहीं आता कि लोग तुलना क्यों करते हैं'.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: बेटे को गोलियों की बौछार से बचाते दिखे तारा सिंह, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे ने खड़े किए फैंस के रोंगटे

'पहले भी लोगों ने की थी ये हरकत'

सनी देओल ने कहा कि 'जिस चीज की बराबरी नहीं है, मत करो. उनका कहना है कि 'फिल्म एक ऐसा बिजनेस है जिसका सीधे तौर पर दर्शकों की पसंद और ना पसंद से लेना- देना है. गदर को लेकर लोगों का वो नजरिया नहीं था, लोगों को लगा कि ये तो एक मसाला फिल्म है. जबकि लगान को लोग क्लासिक बता रहे थे. गदर ने उन सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया जो इसे कम समझ रहे थे. एक अवॉर्ड शो में लोगों ने गदर पर स्पूफ बना दिया था लेकिन दर्शकों ने फिल्म को फिर भी बहुत प्यार दिया'.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 की 'सकीना' 21 सालों में जरा भी नहीं बदलीं, लीक हुआ फिल्म से Ameesha Patel का फर्स्ट लुक?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement