Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Deol छोटे बेटे को नहीं बनाना चाहते थे एक्टर, Dono ट्रेलर लॉन्च पर Rajveer Deol ने बताई इसके पीछे की वजह

सनी देओल(Sunny Deol) के छोटे बेटे राजवीर देओल(Rajveer Deol) ने अपनी डेब्यू फिल्म दोनों(Dono) के ट्रेलर रिलीज पर बताया कि उनके पिता उन्हें एक्टर बनाना नहीं चाहते थे.

Latest News
Sunny Deol छोटे बेटे को नहीं बनाना चाहते थे एक्टर, Dono ट्रेलर लॉन्च पर Rajveer Deol ने बताई इसके पीछे की वजह

Sunny Deol,Rajveer Deol

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल(Sunny Deol) इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2(Gadar 2) का सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. इस बीच उनके छोटे बेटे राजवीर देओल(Rajveer Deol) की फिल्म दोनों(Dono) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों(Poonam Dhillon)की बेटी पलोमा ढिल्लों(Paloma Dhillon)फिल्म दोनों से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों को राजवीर और पलोमा की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. दोनों की केमिस्ट्री और फिल्म रिलीज के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

4 सितंबर को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान राजवीर ने अपने पिता सनी देओल को लेकर बात की है. उन्होंने अपने माता पिता के रिएक्शन के बारे में बात की है, कि जब वह एक्टर बनना चाहते थे, तो घर वालों का क्या रिएक्शन था. एक्टर ने बताया कि घर वाले चाहते थे कि वो पढ़ाई पर ध्यान दें. 

सनी देओल नहीं चाहते थे राजवीर देओल बने एक्टर

उन्होंने बताया कि उनके पिता सनी को नफरत थी कि वो एक्टर बनना चाहते हैं, क्योंकि वे चाहते थे कि राजवीर पढ़ाई करें, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री काफी अनप्रिडिक्टेबल है. उन्होंने आगे कहा कि मेरा मतलब है कि पापा को 22 साल बाद हिट फिल्म मिली(गदर 2). इसलिए वो हमेशा ही फिकर में रहते थे, क्योंकि यह मेंटली आपको बहुत थका देती है. लेकिन मुझे एक्टिंग से बहुत प्यार हो गया. वो अभी भी चाहते हैं कि मैं कुछ ऐसा कर रहा होता. 

ये भी पढ़ें- रिलीज हुआ Dono का ट्रेलर, दिखी Rajveer Deol और Paloma Dhillon की शानदार केमिस्ट्री

राजवीर ने कही ये बात

उन्होंने आगे फिल्म इंडस्ट्री में मिलने वाले मौकों को लेकर बात की. राजवीर ने कहा कि अगर आप अच्छे एक्टर हैं और मेरा काम अच्छा है तो मौके मिलेंगे. उन्होंने कहा कि अगर आप 60 या फिर 70 साल के हो जाते हैं तब मैं एक अच्छा एक्टर बनूं, क्योंकि यही आपका टैलेंट होगा. 

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Box Office Collection: Sunny Deol की फिल्म हुई 500 करोड़ के पार, बाहुबली को पीछे छोड़ बनाया ये रिकॉर्ड

फिल्म इस दिन होगी रिलीज

आपको बता दें कि राजवीर और पलोमा की यह पहली फिल्म है. फिल्म में दोनों कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं, फिल्म राजश्री बैनर तले तैयार की गई है और इसका डायरेक्शन अविनाश बड़जात्या ने किया है. फिल्म सिनेमाघरों में 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement