Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Deol का राजनीति से हुआ मोहभंग, जानें क्या है आगे की प्लानिंग

Sunny Deol ने Gadar 2 की जबरदस्त सफलता के बाद राजनीति छोड़ने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने इस फैसले के पीछे की वजह पर भी खुलकर बात की है.

Latest News
Sunny Deol का राजनीति से हुआ मोहभंग, जानें क्या है आगे की प्लानिंग

Gadar 2 Actor Sunny Deol To Quit Politics: सनी देओल ने किया राजनीति छोड़ने का ऐलान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'गदर 2' (Gadar 2) के जरिए दुनिया भर में तहलका मचाने वाले सनी देओल (Sunny Deol), इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. उन्होंने इस फिल्म को जरिए लंबे समय बाद फिल्मों में कमबैक किया और दिखा दिया कि उनके स्टारडम का जादू अभी भी बरकरार है. सनी देओल ने राजनीति में अपना करियर बनाने के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया था और वो गुरदासपुर के सांसद बन गए थे. हालांकि, अब उन्होंने एक बार फिर से बड़ा फैसला कर लिया है. सनी देओल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में हिंट देदी है कि वो राजनीति छोड़ (Sunny Deol To Quit Politics) सकते हैं.

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' सिर्फ 12 दिनों में ही 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस बीच उन्होंने आज तक दिए इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बड़ा फैसला सुना दिया है. उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा कि 'मैं अब सिर्फ एक्टिंग ही करूंगा. आप सिर्फ एक ही काम कर सकते हैं, फिल्में और राजनीति के मामले में मल्टीपल जॉब करना सही नहीं है'. उन्होंने कहा कि '2019 में लोकसभा चुनाव से पहले जब मैंने राजनीति में कदम रखा था तो मैं बहुत कुछ करना चाहता था लेकिन अब एहसास हुआ वो मैं बतौर एक्टर भी पा सकता हूं. इसलिए मैं अब सिर्फ एक्टिंग पर ही फोकस करूंगा'.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Box Office Collection: नहीं थम रहा गदर 2 का तूफान, 400 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

सनी देओल ने आगे कहा कि 'अब से मैं एक एक्टर के तौर रक वही करूंगा जो मेरा दिल कहेगा. राजनीति में ऐसा है कि मैं अगर कुछ कमिटमेंट कर दूं और उसे पूरा ना कर पाऊं तो बहुत बुरा महसूस करूंगा'. उन्होंने राजनीतिक पार्टीज के नेताओं को लेकर एक बड़ा बयान भी दिया है. सनी ने कहा कि 'मैं संसद जाता हूं तो मुझे लगता है कि यहां देश चलाने वाले नेता हैं लेकिन मैं उनका बर्ताव को देखता हूं तो लगता है कि मैं उनके जैसा नहीं हूं. इसीलिए बेहतर है कि मैं वहां से चला जाऊं'. सनी का कहना है कि 'मैं एक्टर के तौर पर देश की बेहतर तरीके से सेवा कर सकता हूं'.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Climax में सनी देओल ने असलियत में दबोची थी विलेन की गर्दन, जानें फिर सेट पर क्या हुआ?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement