Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif की बहन को डेट कर रहे हैं देवर Sunny Kaushal, इस वीडियो के बाद फैली अफवाहें

Sunny Kaushal और Isabelle Kaif का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कई लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Latest News
Katrina Kaif की बहन को डेट कर रहे हैं देवर Sunny Kaushal, इस वीडियो के बाद फैली अफवाहें

Sunny Kaushal, Isabelle Kaif: सनी कौशल, इजाबेल कैफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इजाबेल कैफ (Isabelle Kaif) को लेकर दिलचस्प खबरें फैल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच फिल्मी रोमांस चल रहा है. हालांकि, हैरानी की बात ये है कि इजाबेल और सनी में से किसी ने भी ऐसी खबरों पर कोई पुष्टि नहीं की है. दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से इस तरह के कयासों का दौर शुरू हो गया है. इससे पहले सनी का नाम किसी और एक्ट्रेस से जुड़ चुका है.

सनी कौशल और इजाबेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों एक- दूसरे साथ डिनर इंजॉय करने के बाद पपराजी को पोज देते दिख रहे हैं. वीडियो में सनी कौशल ब्लू शर्ट और जींस में नजर आए और इजाबेल ने ब्लैक स्कर्ट और डेनिम टॉप कैरी किया था. दोनों ने गाड़ी में बैठने से पहले साथ में तस्वीरें भी खिंचवाईं. इस वीडियो के बाद ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा सनी और इजाबेल का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- VIDEO: Katrina Kaif के बाद दुल्हन बनीं बहन इसाबेल, जानें क्या है सच

बता दें कि सनी का नाम पहले एक्ट्रेस शारवरी वाघ के साथ जोड़ा गया था. हालांकि, अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कटरीना कैफ के देवर एक्ट्रेस की बहन इजाबेल को डेट कर रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स कुछ ऐसे ही सवाल पूछ रहे हैं. हालांकि, सनी और इजाबेल ने डेटिंग की अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें- Katrina की तरह ही खूबसूरत हैं बहन Isabelle Kaif, जानें- कैसा है फिल्मी करियर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement