Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

9 साल की बच्ची के लिए Sunny Leone ने मांगी मदद, 50 हजार रुपए ईनाम का किया ऐलान

Sunny Leone ने एक बच्ची की तस्वीर शेयर कर फैंस से मदद मांगी है. उन्होंने पूरी घटना बताते हुए 50 हजार के ईनाम का भी ऐलान कर दिया है

Latest News
9 साल की बच्ची के लिए Sunny Leone ने मांगी मदद, 50 हजार रुपए ईनाम का किया ऐलान

Sunny Leone House Help Daughter Missing

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फॉलोवर्स के साथ पर्सनल लाइफ और प्रोजेक्ट से जुड़े दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने फैंस से मदद मांगते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट में मदद करने वाले को 50 हजार इनाम देने का भी ऐलान किया है. ये मदद उन्होंने अपनी हाउस हेल्प के लिए मांगी है, जिसकी 9 साल की बेटी गुमशुदा है. सनी लियोनी ने बच्ची की एक तस्वीर के साथ पूरी घटना बताई है और ये भी बताया है कि अगर आपको कहीं से इसके बारे में पता चलता है तो आप कहां संपर्क कर सकते हैं.

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुमशुदा बच्ची की तस्वीर शेयर की है और इसके साथ लिखा है कि 'ये बच्ची बस अपने घर और परिवार के पास सुरक्षित लौट आए, मैं इसमें पर्सनली 50 हजार रुपए जोड़ दूंगी. ये मेरे घर के कामों की देखरेख करने वाली महिला की बेटी है, इसका नाम अनुष्का है और ये 8 नवंबर की शाम 7 बजे से गायब है. ये बच्ची जोगेश्वरी पश्चिम बेहराम बाग की रहने वाली है और इसकी उम्र 9 साल है. बच्ची की तलाश में उसके माता-पिता पागल हो गए हैं. आप उसकी मां सरिता से मोबाइल नंबर- 88506 05632 पर संपर्क कर सकते हैं और इसके पिता किरण से 82376 31360 पर कॉनटैक्ट कर सकते हैं. आप मुझे भी मैसेज कर सकते हैं'. यहां देखें वायरल हो रहा सनी लियोनी का ये पोस्ट- ये भी पढ़ें- अब सनी लियोनी के साथ गाना गाएंगे IAS छोड़ने वाले अभिषेक सिंह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी के पोस्ट में आगे लिखा है कि 'इस बच्ची का पता लगाने वाले को 11 हजार रुपए दिए जाएंगे. जिसमें सनी लियोनी 50 हजार और जोड़ देंगी'. सनी ने अपील की है कि 'कृपया अपनी आंखें खुली रखें और इस छोटी बच्ची की तलाश करें'. सनी ने इस पोस्ट में मुंबई पुलिस, बीएमसी को भी टैग किया है. अभी तक इस केस में पूरी अपडेट सामने नहीं आई है. पोस्ट पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कई लोग बच्ची के जल्द से जल्द मिल जाने की दुआ कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement