Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput: कूपर अस्पताल के अटॉप्सी स्टाफ को मिलेगी सुरक्षा, सुशांत की बहन ने की थी PM Modi से अपील

Sushant Singh Rajput की मौत को लेकर पोस्टमॉर्टम स्टाफ ने जो दावे किए उसने हड़कंप मचा दिया है. अब उसी अटॉप्सी स्टाफ को सुरक्षा दी जा रही है.

Latest News
Sushant Singh Rajput: कूपर अस्पताल के अटॉप्सी स्टाफ को मिलेगी सुरक्षा, सुशांत की बहन ने की थी PM Modi से अपील

Sushant Singh Rajput सुशांत सिंह राजपूत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ढाई साल बाद (Sushant Singh Rajput) उनके पोस्टमार्टम करने वाली टीम के एक मेंबर ने बड़ा दावा किया है. उस शख्स ने कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनका मर्डर हुआ था. अब ऐसे में सुशांत की बहन और उनके फैंस पोस्टमॉर्टम स्टाफ मेंबर रूपकुमार शाह की सुरक्षा की मांग करने लगे. खबर आ रही है कि मुंबई पुलिस ने रूपकुमार शाह को सुरक्षा मुहैया करा दी है.

दरअसल कुछ दिन पहले मुंबई के कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम स्टाफ मेंबर रूपकुमार शाह ने दावा किया था कि पोस्टमॉर्टम के दौरान सुशांत के शरीर पर चोट के निशान थे और उनकी आंखों पर कई बार मुक्का मारा गया था. उन्होंने ये भी दावा किया था कि उसके गले पर निशान फांसी के नहीं थे. 

रूपकुमार शाह ने ये भी कहा था कि वो अपना बयान दर्ज कराने को तैयार हैं. उन्हें अपनी सुरक्षा की परवाह नहीं है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलना चाहिए. अब खबर है कि इस ऑटोप्सी अटेंडेंट को मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा मिलने की तैयारी है.

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput ने नहीं की थी खुदकुशी, इस शख्स ने कहा 'बॉडी देखते ही समझ गए थे मर्डर है'

हाल ही में सुशांत की बहन, श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर लिखा, 'पूरा देश जानना चाहता है कि 14 जून, 2020 को क्या हुआ था. हाथ जोड़कर हम सभी CBI FastTrack SSRCase से अनुरोध करते हैं और मैं सभी से प्रार्थना करते रहने का अनुरोध करती हूं कि भगवान हमारे साथ है वो सच्चाई का पता लगाने में हमारी मदद करेंगे.'

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput के 'मर्डर' के दावों पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने उठाए सवाल, बोले 'साजिश रची जा रही है'

बहन ने की थी PM Modi से अपील 

पुलिस फिलहाल सुशांत की मौत को आत्महत्या बताकर केस बंद कर चुकी है. ऐसे में अब अटॉप्सी स्टाफ के मेंबर के दावे के बाद एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रूपकुमार की सुरक्षा को लेकर मांग की थी. इस बारे में उन्‍होंने पीएम मोदी को मेंशन कर ट्वीट भी किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement