Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput की फिल्म MS Dhoni फिर होगी रिलीज, जानें कब और कहां देखें

Sushant Singh Rajputi की फिल्म MS Dhoni एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसकी नई रिलीज भी सामने आ गई है.

Sushant Singh Rajput की फिल्म MS Dhoni फिर होगी रिलीज, जानें कब और कहां देखें

Sushant Singh Rajput Film MS Dhoni: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस धोनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जाने का गम आज भी लोग भुला नहीं पाए हैं. सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' थी, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. सुशांत ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी थीं, इन्हीं में से एक क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' (MS Dhoni: The Untold Story) भी थी. वहीं, अब ये फिल्म एक बार फिर से रिलीज होने जा रही है (MS Dhoni Film Re Release) और ये फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए सालों बीत गए हैं लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए वो आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं. वहीं, हाल ही में फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के मेकर्स ने एक्टर के फैंस के लिए बड़ा फैसला लिया है. ये फिल्म दोबारा रिलीज होने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म 12 मई को री- रिलीज होने जा रही है. जानकारी के मुताबिक ये फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल में भी रिलीज की जाएगी. ये फिल्म ओटीटी पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की मैनेजर दिशा के मंगेतर रोहन राय ने कर ली शादी, इस एक्ट्रेस के साथ लिए सात फेरे

बता दें कि ये फिल्म 2016 में पहली बार रिलीज हुई थी. फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई किस्से सुनाए गए थे. इस फिल्म में सुशांत के अलावा अनुपम खेर, भूमिका चावला, कियारा आडवाणी और दिशा पाटनी जैसे एक्टर्स ने अहम किरदार निभाया था. इस फिल्म में सुशांत ने धोनी को पर्दे पर इतनी खूबसूरती से उतारा था कि फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार कमाई की थी.

ये भी पढ़ें- फुल टशन के साथ सेट पर लौटीं रिया चक्रवर्ती, लोगों ने कर दिया ट्रोल बोले थोड़ी भी शर्म नहीं आती

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement