Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen-Rohman Shawl का हुआ पैचअप? यूजर्स बोले- Lalit Modi को धोखा...

Sushmita Sen और Rohman Shawl को एक साथ देख सोशल मीडिया पर तो मानों तहलका ही मच गया.

Latest News
Sushmita Sen-Rohman Shawl का हुआ पैचअप? यूजर्स बोले- Lalit Modi को धोखा...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वे एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक बार फिर दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस अपने खास डॉ. ऋषिकेश पाई की बेटी की शादी में पहुंची थीं. इस दौरान उनके साथ उनकी दोनों बेटियां तो थीं हीं साथ ही रोहमन शॉल भी नजर आएं. अब जब दोनों की फोटोज सामने आईं तो सोशल मीडिया पर तो मानों तहलका ही मच गया. एक तरफ जहां लोग दोनों के पैचअप के कयास लगा रहे हैं तो वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया. फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ललित मोदी नहीं आया क्या' तो एक और यूजर लिखते हैं, 'ललित मोदी को धोखा दे दिया…'.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने टॉपलेस होकर दी Diwali की बधाई, लोगों ने धर्म के साथ खिलवाड़ करने का लगाया आरोप

यहां देखें Sushmita Sen-Rohman Shawl की फोटोज-

 

 

बता दें कि दोनों को इससे पहले भी कई बार साथ में समय बिताते हुए देखा जा चुका है. सुष्मिता और रोहमन शॉल ने एक दूसरे को दो साल से ज्यादा समय के लिए डेट किया था. दोनों ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को अपने ब्रेकअप की जानकारी दी. वहीं, इसके बाद सुष्मिता सेन ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहीं. बिजनसमैन ने ट्विटर पर अपने रिश्ते का ऐलान किया था. हालांकि, सुष्मिता ने कभी इसे लेकर कुछ नहीं कहा और थोड़े ही समय बाद दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली. 

यह भी पढ़ें- Bollywood Diwali Party: दिवाली पार्टी पर करोड़ों लुटा देते हैं ये सितारे, हर साल मनाते हैं ग्रैंड जश्न  

खबरें तो ये भी थीं कि रोहमन के कारण ही ललित मोदी और सुष्मिता सेन का रिश्ता नहीं चल पाया. हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इस बारे में कुछ भी कहना जरा मुश्किल है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement