Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen की Taali के दीवाने हुए बॉलीवुड स्टार्स, शिल्पा शेट्टी से लेकर गौहर खान ने कुछ इस अंदाज में की तारीफ

सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) की वेब सीरीज ताली(Taali) की शिल्पा शेट्टी( Shilpa Shetty), गौहर खान( Gauahar Khan), हिना खान(Hina Khan) और चारू असोपा(Charu Asopa) समेत कई कलाकारों ने जमकर तारीफ की है.

Latest News
Sushmita Sen की Taali के दीवाने हुए बॉलीवुड स्टार्स, शिल्पा शेट्टी से लेकर गौहर खान ने कुछ इस अंदाज में की तारीफ

Sushmita Sen Taali Sushmita Sen Taali  Gauahar Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) की वेब सीरीज ताली(Taali) स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जियो सिनेमा(Jio Cinema) पर रिलीज की गई है. इस सीरीज में सुष्मिता सेन ने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है. सीरीज के ट्रेलर रिलीज की जमकर तारीफ हुई थी. वहीं, सीरीज के रिलीज होने के बाद से एक्ट्रेस के अभिनय और उनके लुक की भी खूब तारीफ हो रही है. वहीं, फैस भी एक्ट्रेस की इस सीरीज की खूब तारीफ कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के तमाम सितारों ने सुष्मिता सेन की ताली के लिए जमकर तालियां बजाई हैं. तो आइये देखते हैं कि एक्ट्रेस के लिए सभी ने क्या क्या कहा. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने सुष्मिता सेन की खूब तारीफ की है. उन्होंने वीडियो की शुरुआत में जमकर तालियां बजाई हैं और कहा मैंने शुरुआत ताली से की है, क्योंकि मैं जितना भी बोलूंगी कम पड़ेगा. मैंने हाल ही में ताली का पूरा सीजन देखा है और मैं कहना चाहूंगी कि मैं बहुत इमोशनल भी हुई. ताली गौरी सावंत के बारे में है, जिन्होंने भारत के थर्ड जेंडर के लिए लड़ाई लड़ी थी. वहीं, मैं सुष्मिता के बारे में क्या कहूं, आप शानदार हो. आपने इतने अच्छे से इस किरदार को निभाया और आप चमक रहे हो. इसके साथ ही आखिर में उन्होंने ताली की पूरी टीम और गौरी सावंत को प्रणाम किया. 

गौहर खान ने सुष्मिता सेन के लिए बजाई तालियां

वहीं, एक्ट्रेस गौहर खान ने भी ताली को लेकर सुष्मिता सेन की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि हाल ही में मैंने एक नई सीरीज देखी ताली, जो कि है जियो सिनेमा पर. और मुझे वाकई में ये शो बहुत पसंद आई, क्योंकि इसमें मेरी फेवरेट सुष्मिता सेन हैं, तो मैंने सोचा आपके साथ अपने विचार शेयर करें. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि- यह शो ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत के जीवन पर आधारित है, जितने उन्होंने उतार चढ़ाव देखे, इस समाज के लिए, राइट्स दिलाने के लिए. वहीं उन्होंने सुष्मिता सेन के लिए कहा कि उन्होंने बहुत शानदार तरीके से इस रोल को निभाया है. बहुत अच्छे से इस रोल को स्क्रीन पर प्रजेंट किया है. 

ये भी पढ़ें- Sushmita Sen के ट्रांसजेंडर लुक ने लूटी तारीफें, Taali का First Look देखकर दंग रह गए लोग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

हिना खान ने कुछ इस अंदाज में की तारीफ

इसके साथ ही टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान ने भी ताली को लेकर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने कहा कि मैं सुष्मिता सेन की बहुत बड़ी फैन हूं, वो बहुत अमेजिंग है और हाल ही में जो उनका शो आया है ताली इसे सभी को देखना चाहिए. ये जो शो है वो लीजेंडरी गौरी सावंत के बारे में है. जैसा कि कोई फॉर्म आता है जिसमें एक महिला और पुरुष का ऑप्शन होता है, लेकिन ट्रांसजेंडर का नहीं, वो उसी हक के लिए है. इस शो में हक की लड़ाई को दिखाया गया है. ये ताली उन सभी के लिए और पूरी टीम के लिए जिन्होंने इसे बेहतरीन ढंग से प्रेजेंट किया है. 

ये भी पढ़ें- Taali teaser: महज 46 सेकेंड में दिखा Sushmita Sen का सबसे धांसू अंदाज, एक्टिंग देख लोगों के उड़े होश

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

भाभी चारू असोपा ने लुटाया प्यार

इसके साथ ही सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की एक्स वाइफ और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने भी ताली की जमकर तारीफ की है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है और लिखा है-क्या परफॉर्मेंस है दीदी, आप पर बहुत गर्व है, सुष्मिता सेन, हेट्स ऑफ रोंगटे खड़े हो गए. 

Charu Asopa
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement